राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में चाकू की नोंक पर विवाहिता से दुष्कर्म, खेत में काम करने गई थी पीड़िता

चूरू में विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने खेत गई महिला से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 24, 2021, 9:58 PM IST

खेत में दुष्कर्म , चाकू दिखाकर रेप , rape in churu,  rape of woman
विवाहिता से दुष्कर्म

चूरू. चाकू की नोंक पर खेत गई विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने खेत मे बने झोपड़े में विवाहिता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चूरू में 35 वर्षीय विवाहिता से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आरोपी ने खेत मे बने झोपड़े में दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम दिया है.महिला थाने पहुँची पीड़ित विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्जकर पीड़िता का राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया और मामले की तफ्तीश शुरू की.

पढ़ेंःसीकर : ONLINE कक्षा के बहाने छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला शिक्षक गिरफ्तार

35 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसने बंटाई पर चूरू के तारानगर रोड पर खेत ले रखा है. 19 जुलाई को वह खेत मे अकेली थी. वह जानवरों को खेत से बाहर निकालकर वहीं पर बने झोपड़े में सोने जा रही थी. इसी दरमियान देर रात शहर के प्रतिभा नगर निवासी आरोपी कमल कुमार टॉक आया और चाकू दिखाकर महिला से रेप किया.

आरोपी ने पीड़िता को उसके बेटे को मारने की धमकी दी. डर के कारण पीड़िता ने यह बात किसी को नही बताई और जब शुक्रवार को आरोपी कमल कुमार ने पीड़िता को फोन कर यह बोला कि मैं आज अपने दोस्त के साथ आ रहा हूं तो उसने विरोध किया और परिजनों को आपबीती बताई. बरहाल पीड़ित विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details