राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 24, 2021, 7:34 PM IST

ETV Bharat / state

प्यार के दुश्मन! 'हम दोनों साथ में रहना चाहते हैं और वो हमको अलग करना चाह रहे', सुरक्षा की गुहार

चूरू के रतनगढ़ से एक प्रेमी युगल का मामला सामने आया है. दरअसल, मामला कुछ यूं है कि एक प्रेमी युगल, जो घर से भागकर शादी कर लिया. लेकिन प्रेमी युगल के मुताबिक, अब उनके अपने ही उनकी जान के दुश्मन बन बैठे हैं. फिलहाल, उन्होंने चूरू एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Lover couple  लव अफेयर  चूरू लेटेस्ट न्यूज  प्रेम विवाह  प्यार के दुश्मन  प्रेमी युगल  protection from Churu SP  churu latest news  Enemies of love  love marriage
चूरू में प्रेमी युगल

चूरू.एक प्रेमी युगल को अपने ही जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इससे आहत और परेशान होकर प्रेमी युगल अपनी सुरक्षा को लेकर चूरू एसपी पहुंच गए. दरअसल, इन दोनों ने घर से भागकर गाजियाबाद में शादी रचा ली है. प्रेमी युगल रतनगढ़ तहसील के भूखरेडी गांव के रहने वाले हैं, जिन्हें अब अपनों से ही अपनी जान का खतरा सताने लगा है.

प्रेमी युगल ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

प्रेम विवाह करने वाले इस जोड़े ने बताया, उनका बीते कई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बीते 21 फरवरी को वे दोनों घर से भागे और 22 फरवरी को गाजियाबाद में जाकर शादी रचा ली. अब परिजन न सिर्फ इस शादी के खिलाफ हैं, बल्कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:शादी करना प्रेमी युगल के लिए जी का जंजाल, पुलिस से सुरक्षा की गुहार

दरअसल, 20 साल की सुमन और जितेंद्र ने बताया, उन्हें पिछले दो दिनों से पुलिस भी लगातार तंग कर रही है. ऐसे में चूरू एसपी से उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई थी, लेकिन उन्हें इधर-उधर घुमाया जा रहा है. उन्होंने एक रात महिला थाने में बिताई. जब एसपी ऑफिस में सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे तो उनके परिजन भी वहां पहुंच गए और उन पर दबाव बनाने लगे. प्रेमी युगल की माने तो, दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है और अब दोनों एक दूजे के साथ ही रहना चाहते हैं. सुमन ने बताया, उसके चाचा ने उन्हें गोली से उड़ाने की धमकी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details