राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 19, 2022, 9:48 PM IST

Updated : Jan 20, 2022, 10:24 AM IST

ETV Bharat / state

Loot In Churu: चूरू में गन पॉइंट पर संपत नेहरा गैंग ने टाइल्स एंड सेनेटरी के शोरूम में की लूट

चूरू कारागार में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा के इशारे पर गन पॉइंट पर टाइल्स और सेनेटरी के शोरूम पर 4 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने शोरूम मालिक को संपत नेहरा से वीडियो कॉल पर बात भी कराई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Loot In Churu
Loot In Churu

चूरू. जिला कारागार में बंद गैंगस्टर संपत नेहरा (Sampat Nehra gang looted in churu) के इशारे पर चूरू में दिनदहाड़े टाइल्स एंड सेनेटरी के शोरूम में (loot in Tiles & Sanitary Showroom churu) गन पॉइंट पर लूट की वारदात का मामला सामने आया है. यहां हथियारों से लैस चार बदमाशों ने शहर की पंखा रोड वार्ड 5 में स्थित एक शोरूम में वारदात को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार क्रेटा कार में सवार होकर आए चार बदमाश ग्राहक बनकर शोरूम में दाखिल हो गए. कुछ देर बाद मौका पाते ही एक बदमाश ने वीडीओ कॉल पर संपत नेहरा से शोरूम मालिक की बात करवाई. इतने में एक बदमाश ने शोरूम मालिक के हाथ में पकड़े हुए 10 हजार रुपए छीन लिए.

Loot In Churu

पढ़ें.Looteri Dulhan in Singhana : शादी के पांच दिन बाद पूरे परिवार को दे दी नींद की गोली...फिर सोने-चांदी के गहने और कैश लेकर फरार, जानें पूरा माजरा

बताया जा रहा है कि संपत नेहरा पिछले कई दिनों से शोरूम मालिक को फोन कर लगातार धमकी देने के साथ फिरौती की मांग कर रहा था. जब शोरूम मालिक ने फोन उठाना बंद किया तो संपत नेहरा के गुर्गे धमकी देने पहुंच गए. सूचना पर चूरू पुलिस में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू की.

Last Updated : Jan 20, 2022, 10:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details