राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मैं किसान की बेटी हूं, मुझे विश्वास है कि जयपुर ग्रामीण की जनता समझेगी : कृष्णा पूनिया

जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर अब दो खिलाड़ियों के बीच में मुकाबला होगा.

By

Published : Apr 2, 2019, 12:05 PM IST

लोकसभा सीट पर दो खिलाड़ियों के बीच होगा मुकाबला

चूरू.जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर अब दो खिलाड़ियों के बीच में मुकाबला होगा. यह मुकाबला 2004 में ओलिंपिक में रजत पदक अपने नाम करने वाली कृष्णा पूनिया का और भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के बीच होगा.

वहीं जिले की सादुलपुर विधायक कृष्णा पुनिया को जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किया है. जिसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को बधाइयां दी.

लोकसभा सीट पर दो खिलाड़ियों के बीच होगा मुकाबला

पुनिया ने कहा मेरे खेल में और उनके खेल में फर्क है. वो एक कमरे में सीमित ऐसी में खेलते थे मैं ग्रामीण पृष्ठभूमि से आती हूं. किसान की बेटी हूं मैदान में मैंने पसीना सर्दी गर्मी में बहाया है. मुझे विश्वास है जयपुर की ग्रामीण की जनता मुझे समझेगी. हम इस सीट को जरूर जीतेंगे.

पुनिया ने कहा सबसे बड़ा मुद्दा है देश को बचाने का लोकतंत्र को बचाने का हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जो सबसे बड़ी सोच गरीबी के खिलाफ लड़ाई और गरीबी के खिलाफ लड़ना विकासशील मुद्दे हैं. पानी का शिक्षा का हर उस मुद्दे पर लड़ेंगे. किसानों का मुद्दा हमारे लिए अहम रहेगा चौकी किसान पृष्ठभूमि के लोग वहां ज्यादा है.


For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details