राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: चूरू में राज्य सरकार के निर्देशों को लेकर स्थानीय प्रशासन सख्त, जिलाध्यक्ष ने बैठक कर दिए निर्देश

कोरोना वायरस के चलते लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो स्थानीय प्रशासन इस बात का पूरा ध्यान रख रही है. मंगलावर को जिलाध्यक्ष ने बैठक ली. जिसमें अधिकारियों से विभिन्न बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया. साथ ही महामारी के बचाव के मद्देनजर सुरक्षा के बिंदुओं को सख्ती से पालन करवाने को कहा.

By

Published : Mar 24, 2020, 10:25 PM IST

चूरू की खबर,  state government on corona
बैठक लेते जिलाध्यक्ष

रतनगढ़ (चूरू).कोरोना वायरस को लेकर स्थानीय प्रसाशन की ओर से राज्य सरकार के निर्देशों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. आमजन को असुविधा न हो इसका भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

चूरू में राज्य सरकार के निर्देशों को लेकर स्थानीय प्रशासन सख्त

इसे लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी ने उपखंड कार्यालय में अधिकारी गौरव सैनी से विभिन्न बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया. इस महामारी के बचाव के मद्देनजर सुरक्षा के बिंदुओं को सख्ती से पालन करवाने को कहा. साथ ही गरीब और देहाड़ी मजदूरों को भुखमरी का सामना नहीं करना पड़े इसे लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए.

बता दें कि जिलाध्यक्ष ने सालासर मंदिर पुजारी परिवार की ओर से मंगलवार को जिला कलेक्टर को 12 लाख रुपए का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया. जिलाध्यक्ष पुजारी ने बैठक में उपस्थित पीएमओ राकेश गौड़ से वेंटिलेटर और चिकित्सालय में अन्य मौजूद सुविधाओं के बारे में जानकारी ली. साथ ही नगर पालिका ईओ को भी वार्डो में छिड़काव कराने और साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने को कहा.

पढ़ें:राजस्थान लॉकडाउन: तीसरे दिन भी बंद रहे बाजार, घरों में कैद रहे लोग

मीडिया से बातचीत करते हुए पुजारी ने बताया कि इस संकट के समय भामाशाहों और स्वयंसेवी संगठनों को आगे आकर सहयोग करना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसी प्रकार से क्षेत्र के लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. इसे ध्यान में रखते हुए राशन की दुकानों और अन्य सुविधाओं पर भी प्रशासन को सक्रिय रहने के निर्देश दिए गए हैं. आयोज्य बैठक में पुलिस उपाधिक्षक प्यारेलाल मीणा, कार्यवाहक पीएमओ डॉ. राकेश गौड़, बीसीएमएचओ डॉ. जैन, पालिका अधिशाषी अधिकारी भगवानसिंह, पंचायत समिति के प्रतिनिधि तुलछाराम मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details