राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क हादसे का शिकार हुई सगी बहनों का हुआ अंतिम संस्कार, बंद रहे बाजार

सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में राजलदेसर की निवेदिता एवं छोटी बहन काजल की मौत हो गई थी. दोनों बहने अपनी सगी बहन की शादी के लिए खरीदारी करने बीकानेर गई थी. जब इस हादसे का पता गांव के लोगों को चला तो हर और माहौल गमगिन हो गया.

By

Published : Nov 19, 2019, 2:09 AM IST

Real sister funeral churu, सगी बहन अंतिम संस्कार चूरू

रतनगढ़ (चूरू).बीकानेर में सोमवार को हुए एक सड़क हादसे में मौत का शिकार हुई राजलदेसर की दो सगी बहनों का शाम को अंतिम संस्कार कर दिया गया. सड़क हादसे में राजलदेसर की निवेदिता एवं छोटी बहन काजल की मौत हो गई थी. दोनों बहने अपनी सगी बहन की शादी के लिए खरीदारी करने बीकानेर गई थी. इनके पिता की गांव में ही पूजन सामग्री की दुकान है. जब इस हादसे का पता गांव के लोगों को चला तो हर और माहौल गमगिन हो गया.

सड़क हादसे का शिकार हुई सगी बहनों का हुआ अंतिम संस्कार

शादी की खुशियां मातम में बदली

गांव के बंसीधर दाधीच की बेटी की शादी थी और परिवार सहित रिश्तेदार शादी की तैयारी में लगे थे. इसी बीच हादसे ने परिवार को झकझोर कर रख दिया. दोनों बहने पढ़ाई में होशियार थी. जहां बड़ी बेटी का सपना न्यायिक अधिकारी बनने का था वहीं छोटी बहन प्रशासनिक सेवा में जाना चाहती थी.

पढ़ें- जयपुरः विवाहिता ने केरोसीन डालकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

21 नवम्बर को होनी थी शादी

हादसे की शिकार हुई निवेदिता व काजल की बड़ी बहन ट्विंकल की शादी 21 नवम्बर को तय थी तो चचेरे भाई की 23 नवंबर को दिल्ली में शादी थी. ऐसे में जहां परिवार में खुशी का माहौल था वह एकाएक गम में बदल गया.

बाजार रहे बंद

हादसे की सूचना पर कस्बे के बाजार बंद रहे. लोगों ने शोक में डूबे परिवार को ढांढस बंधाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details