राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू के सरदारशहर में केरल की विवाहिता से दुष्कर्म...10 लाख रुपये भी हड़पने का आरोप, मामला दर्ज

केरल की विवाहिता को आरोपी ने कई बार झांसा दिया. उसने महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करता रहा. महिला ने सरदारशहर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Jul 10, 2021, 10:57 PM IST

सरदारशहर में केरल की विवाहिता से दुष्कर्म
सरदारशहर में केरल की विवाहिता से दुष्कर्म

सरदारशहर (चूरू). जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में केरल निवासी एक महिला के साथ दुष्कर्म और 10 लाख रुपये हड़पने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार केरल निवासी विवाहिता महिला ने मामला दर्ज कराया है.

दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक महिला का पति ठेकेदारी का काम करता है. पीड़िता अपने देवर के पास जयपुर में आई हुई थी. 2019 में सरदारशहर निवासी सुरेंद्र कुमार महिला के संपर्क में आया. उसने महिला से वाहन दिलाने की बात कही. गाड़ी की किस्त और हर महीने 15 हजार रूपए देने का वादा भी किया.

बैंक में खाता खुलवाने का झांसा देकर सुरेंद्र ने महिला को सरदारशहर बुलाया और अपने घर पर रखा. महिला का आरोप है कि सुरेंद्र ने उसे खाने में कुछ दिया, जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई. सुरेंद्र ने इसी हालत में महिला के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया. वह वीडियो के दम पर महिला को ब्लैकमेल करता.

पढ़ें- राजस्थान में सक्रिय है आनंदपाल गैंग...मादक पदार्थों की तस्करी मुख्य धंधा, गिरफ्तार गांजा तस्करों ने उगले भेद

जनवरी 2020 में हिसाब करने के लिए उसने महिला को फिर बुलाया और सरदारशहर के कॉर्पोरेशन बैंक में खाता खुलवा दिया. इस दौरान 15 दिन तक उसने महिला को अपने घर में रखा और देह शोषण करता रहा. साथ ही आरोपी ने महिला से 4 लाख रुपये भी ले लिये. इसके बाद भी आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया, खाली स्टाम्प पर हस्ताक्षर कराए और 3 खाली चेक भी चोरी कर लिये.

आरोपी महिला को जयपुर के एक होटल में भी ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने महिला को सरदारशहर बुलाकर पैसे ले जाने की बात कही. वह 8 जुलाई को सरदारशहर पहुंची तो आरोपी ने फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने तंग आकर पुलिस थाने में आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ देह शोषण और रुपये ठगने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details