राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपराध नियंत्रण पर हाईटेक तरीको का इस्तेमाल करें पुलिस अधिकारीः बीकानेर रेंज IG

बीकानेर रेंज आईजी शुक्रवार को चूरू दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने डीएसपी कार्यालय, सदर थाना और भालेरी थाने का निरीक्षण किया. साथ ही जिला मुख्यालय पर सीपीसी कैंटीन का उद्घाटन भी किया. वहीं बाद में पुलिस लाइन में आईजी ने क्राइम बैठक लेते हुए हाईटेक खुफिया तंत्र से अपराधों पर नकेल कसने, साइबर क्राइम की रोकथाम के लिए हाईटेक होने के निर्देश दिए.

By

Published : Jan 31, 2020, 11:40 PM IST

IG stayed on Churu tour, चूरू दौरे पर रहे आईजी
चूरू दौरे पर रहे आईजी

चूरू. बीकानेर रेंज आईजी जोश मोहन शुक्रवार को चूरू दौरे पर रहे. इस दौरान आईजी ने जिला मुख्यालय स्थित सीपीसी कैंटीन का उद्घाटन किया और डीएसपी कार्यालय, सदर थाना और भालेरी थाने का औचक निरीक्षण किया.

चूरू दौरे पर रहे आईजी

पुलिस लाइन सभागार में आईजी जोश मोहन ने जिला स्तरीय पुलिस अधिकारियों की क्राइम बैठक भी ली. बैठक में पुराने अपराधों की समीक्षा की गई और पुलिस मुख्यालय की प्रमुखताओं को लेकर जरूरी निर्देश दिए गए. क्राइम बैठक में आईजी, साइबर, अपराधों और दुर्घटनाओं को लेकर गंभीर नजर आए. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को अपराध नियंत्रण के लिए हाईटेक तरीके इस्तेमाल करने के निर्देश देते हुए खुफिया तंत्र को मजबूत कर अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए.

पढ़ेंः अलवर में बैंकों के हड़ताल का दिखा असर, करोड़ों के लेन-देन रहे ठप...

उन्होंने पुलिस अधिकारियों से हरियाणा बॉर्डर इलाके से चूरु जिले में हो रहे अपराधों को रोकने, शराब माफियाओं पर नकेल कसने, सट्टे और शराब तस्करी को लेकर निर्देश दिए. क्राइम बैठक में उन्होंने जिले में अपराधों की समीक्षा करते हुए लंबित मामलों के निस्तारण को लेकर पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए. इसके अलावा जिले के वांटेड अपराधियों की धरपकड़, अवैध शराब की तस्करी की रोकथाम सहित कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारियों से चर्चा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details