राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: पति ने किया पत्नी का सौदा, दहेज की करता था मांग

चूरू जिले के हमीरवास थाना अंतर्गत रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है जहां पति ने ही अपनी पत्नी की अस्मत का सौदा कर दिया. पीड़िता ने हमीरवास थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पीड़िता का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. दहेज में एक लाख रुपए न देने से खफा लालची पति संदीप ने अपने पिता के साथ मिलकर दाऊदसर के फारूक के साथ अपनी पत्नी को जबरन हमबिस्तर कर दिया.

By

Published : Jun 8, 2019, 6:33 AM IST

के राजकीय भर्तिया अस्पताल, चूरू

चूरू. जिले के हमीरवास थाना अंतर्गत रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला ऐसा मामला सामने आया है जहां पति ने ही अपनी पत्नी की अस्मत का सौदा कर दिया. पीड़िता ने हमीरवास थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पीड़िता का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. दहेज में एक लाख रुपए न देने से खफा लालची पति संदीप ने अपने पिता के साथ मिलकर दाऊदसर के फारूक के साथ अपनी पत्नी को जबरन हमबिस्तर कर दिया. पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी की पति, सास, ससुर दहेज में एक लाख रुपए देने की मांग करते थे.

चूरू: पति ने किया पत्नी का सौदा, दहेज की करता था मांग

उसके पति ने कहा कि एक लाख नहीं देने पर उसे किसी अन्य लड़के को सौप दूंगा. शादी के चार माह बाद ही पति ने कहा कि एक लड़का घर पर आएगा जो उसे चार लाख रुपए देगा इसलिए तुम्हे उसके साथ हमबिस्तर होना है. उसके मना करने पर पति ने उसके साथ मारपीट की आरोपी संदीप ने अपने पिता के साथ मिलकर जबरन महिला को कमरे में बंद कर दिया कुछ देर बाद फारूक जबरन उसके कमरे में घुस गया और जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया वह कमरे से बाहर आई तो पति ने कहा की उसने उसको बेच दिया है और उसे तलाक देगा. इधर अब पूरी वारदात के बाद आरोपी फारुख विदेश चला गया अब पूरे मामले की जांच सादुलपुर डीवाईएसपी महावीर प्रसाद कर रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details