राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः शराब के नशे में पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से हमला, गंभीर रूप से घायल

चूरू सदरथाना अंतर्गत गांव घंटेल में बेरहम पति की ने  शराब के नशे में अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से बार कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली.

By

Published : Feb 1, 2020, 11:06 PM IST

churu news, चूरू न्यूज
शराब के नशे में शराबी पति ने पत्नी पर किया हमला

चूरू.जिले के निकटवर्ती गांव घंटेल में शराबी पति की बेरहमी का मामला सामने आया है. शराब के नशे में आरोपी जयसिंह ने अपनी ही पत्नी को जान से मारने की नियत से धारदार हथियार से पत्नी का सिर फोड़ डाला. गंभीर हालत में महिला को चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया. जहां गंभीर हालत में महिला का उपचार जारी है.

शराब के नशे में शराबी पति ने पत्नी पर किया हमला

ग्रामीण महिला ने बताया कि असम कि लक्खी नाम की इस महिला की शादी चार वर्ष पहले घंटेल गांव के जय सिंह के साथ हुई थी, जिसके दो बच्चे भी हैं. आरोपी जयसिंह पहले भी शराब के नशे में महिला के साथ मारपीट करता रहा है.

पढ़ें:अजमेर 1108वीं देवनारायण जयंती पर निकाला गया भव्य जुलूस दिखाए हैरतअंगेज कारनामे

सूचना के बाद अस्पताल पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. हालांकि राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने ऐसे अनेकों केंद्र और डेस्क की स्थापना की ताकि महिला अपराधों और घरेलू हिंसा के मामलों में कमी आ सके.

लेकिन, बावजूद इसके ग्रामीण क्षेत्रों में आज भी ऐसी अनेकों महिलाएं हैं, जो चुप-चाप अपने ऊपर हो रहे जुल्मों को सहती हैं. जिला मुख्यालय पर भी ऐसी महिलाओं के लिए सखी केंद्र और महिला अत्याचार निवारण केंद्र डेस्क की स्थापना की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details