राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तारानगर में पति-पत्नी ने पीया कीटनाशक, इलाज के दौरान दोनों की मौत

चूरू के तारानगर में दंपती ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर तारानगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. दोनों की शादी 6 साल पहले ही हुई थी.

By

Published : Aug 3, 2021, 5:07 PM IST

Updated : Aug 3, 2021, 6:35 PM IST

couple committed suicide, Churu news
चूरू में दंपती ने का आत्महत्या

चूरू.तारानगर के गांव चंगोई में दंपती ने आत्महत्या (couple commits suicide) कर ली. पति-पत्नी ने कीटनाशक का सेवन कर लिया. परिजन गंभीर हालत में दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

जानकारी अनुसार गांव चंगोई के 32 वर्षीय किशन और 30 वर्षीय शारदा की शादी करीब 6 साल पहले हुई थी. दोनों ने मंगलवार की कीटनाशक पी लिया. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.

चूरू में दंपती ने का आत्महत्या

यह भी पढ़ें.करौली में डूबने से दो की मौत, सेल्फी लेने के चक्कर में युवक की गई जान

डॉक्टरों ने बताया कि कीटनाशक के सेवन करने के तीन से चार घंटे बाद दोनों को अस्पताल लाया गया, तब तक जहर पूरे शरीर में फैल चुका था. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं.

पुलिस का कहना है कि मामले के हर एक पहलू से जांच किया जाएगा. अब यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर दंपति ने किन परिस्थितियों में मौत को गले लगाया है. वहीं दंपती की मौत से गांव में शोक की लहर है.

Last Updated : Aug 3, 2021, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details