राजस्थान

rajasthan

चूरू: लूट के आरोपियों को दो घंटे में पकड़ा, पुलिसकर्मियों का सम्मान

By

Published : Feb 24, 2021, 2:34 PM IST

चूरू के सरदारशहर के 16 लाख रुपए का सोना लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दो घंटे में गिरफ्तार किया. जिसके बाद हेड कॉन्स्टेबल संजय बसेरा और कॉन्स्टेबल दिलीप सिंह का सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

पुलिसकर्मियों का सम्मान, churu news
लूट के आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान

चूरू.सरदारशहर के कच्चा बस स्टैंड के पास 23 जनवरी को तीन युवकों ने बंदूक की नोक पर 16 लाख रुपए का सोना लूटने वाले तीनों आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया. जिसके बाद हेड कॉन्स्टेबल संजय बसेरा और कॉन्स्टेबल दिलीप सिंह का सम्मान समारोह आयोजित किया. इस अवसर पर व्यापार मंडल, नगरपालिका, स्वर्णकार समाज सहित कई बड़े संगठनों की ओर से दोनों पुलिसकर्मियों का सम्मान किया गया. नगरपालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी ने बताया कि 23 जनवरी को शहर में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़े:अस्पताल में 22 दिन से शव पड़े होने पर RSHRC ने लिया प्रसंज्ञान, 'मृत्यु के बाद भी विद्यमान रहते हैं मानव अधिकार'

मात्र 2 घंटे में पुलिस के जवान हेड कॉन्स्टेबल संजय बसेरा और कॉन्स्टेबल दलीप सिंह ने उनको पता होने के बावजूद कि लुटेरों के पास बंदूक है फिर भी दोनों ने जान की बाजी लगाते हुए लुटेरों को मात्र 2 घंटे में गिरफ्तार कर लिया. सम्मान समारोह में सरदारशहर डीएसपी नारायण बाजिया, थाना अधिकारी सतीश कुमार यादव को भी सम्मानित किया गया. वहीं आपको बता दें कि, 23 जनवरी को सुबह 5 बजे दिल्ली से आई बस में कुरियर का सामान लेने आये कोरियर बॉय के साथ बंदूक की नोक पर मारपीट कर तीन युवकों ने 16 लाख की सोने की लूट की घटना को अंजाम दिया था.

लूट के आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान

पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस के हेड कांस्टेबल संजय बसेरा और कॉन्स्टेबल दिलीप सिंह ने आरोपियों का पीछा करते हुए मात्र 2 घंटे में तीनों आरोपियों को 16 लाख रुपए के सोने सहित गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद शहर के इन 2 पुलिस जवानों की शहर में जमकर तारीफ की गई. बाबू शोभाचंद जम्मड भवन में आयोजित सम्मान समारोह में पालिका अध्यक्ष राजकरण चौधरी, व्यापार एवं उद्योग मण्डल के अध्यक्ष शिवभगवान सैनी मौजूद रहे.

यह भी पढ़े:राजस्थान बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक, प्रभारी अरुण सिंह गुटबाजी पर हुए सख्त, कहा- भाजपा नेतृत्व को कोई ललकार नहीं सकता

बार के संरक्षक गोवर्धनलाल पांडिया, पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट माणकचन्द भाटी, रवि सोनी, कांग्रेस नगरध्यक्ष महावीर माली, शंकर एण्ड शंकर, रतनलाल डावर, लक्ष्मीनारायण सोनी, खुमाणमल ढल्ला, कन्हैयालाल सोनी, राजकुमार जागलवा, राजेश पारीक, मदनसिंह निर्वाण, ऑटो यूनियन के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह राजवी, विकास सोनी, आदि ने सम्मान किया. इस अवसर पर थानाधिकारी सतीश कुमार यादव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजुद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details