राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: सड़क हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत

चूरू यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. हेड कांस्टेबल बाइक पर सवार होकर अपने गांव गगोर जा रहा थे. इस दरौन एनएच 52 पर हड़ियाल गांव के पास हेड कांस्टेबल की गंभीर घायल होने की सूचना मिली, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने हेड कांस्टेबल को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Aug 1, 2020, 11:40 AM IST

Churu news, road accident, head constable died
सड़क हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत

चूरू. यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब यातायात पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल उम्मेद सिंह बाइक पर सवार होकर अपने गांव गगोर जा रहे थे, तभी एनएच 52 हड़ियाल गांव के पास लहू लुहान अवस्था में बाइक सवार हेड कांस्टेबल के सड़क पर मिलने की सूचना दूधवाखारा थाना पुलिस को मिली.

मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर अवस्था में हेड कांस्टेबल उम्मेद सिंह को चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हेड कांस्टेबल उम्मेद सिंह को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद पुलिसकर्मियों का अस्पताल के बाहर जमावड़ा लग गया है और पुलिस ने शव को राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां शव का परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों का अगली कक्षा में होगा प्रमोशन, राज्य सरकार ने दिए निर्देश

अज्ञात कारणों से हुए हादसे के बाद पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि हेड कांस्टेबल को किसी वाहन ने टक्कर मारी है या सड़क पर कोई पशु आने पर यह हादसा हुआ है. हेड कांस्टेबल की दर्दनाक हादसे में मौत की खबर पुलिसकर्मियों में आग की तरह फैल गई है, जिसके बाद सम्पूर्ण जिला पुलिस में गमगीन माहौल हो गया है. मृतक हेड कांस्टेबल उम्मेद सिंह चूरू यातायात पुलिस में कार्यरत थे, जो शहर के धर्मस्तुप चौराहे पर ट्राफिक व्यवस्था संभालते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details