राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में यहां लड्डू गोपाल भी हुए 'क्वॉरेंटाइन'

चूरू में लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों की घर वापसी हो रही है, लेकिन सोमवार को इन प्रवासियों के साथ चूरू में भगवान की भी वापसी हुई. यहां ना सिर्फ भगवान आए बल्कि वे अपने भक्त के साथ क्वॉरेंटाइन भी हुए.

By

Published : May 11, 2020, 5:18 PM IST

Updated : May 11, 2020, 5:28 PM IST

चूरू में लॉकडाउन, rajasthan news
चूरू में भगवान क्वॉरेंटाइन

चूरू.लॉकडाउन में अब तक प्रवासियों की घर वापसी हो रही थी, लेकिन अब भगवान भी इन प्रवासियों के साथ घर वापसी कर रहे हैं. ना सिर्फ भगवान प्रवासियों के साथ घर लौट आए, बल्कि वे अपने भक्तों के साथ क्वॉरेंटाइन भी किए गए.

कोरोना से हर जगह दहशत छाई है. लॉकडाउन में फंसे प्रवासियों की घर वापसी हो रही है. ऐसे में सोमवार को एक अद्भुत नजारा दिखा. जिसमें एक बस से प्रवासी उतरे तो साथ में बाल गोपाल भी इन प्रवासियों के साथ आए. इसे कोरोना महामारी पर भारी पड़ती आस्था ही कहेंगे. बता दें कि मुख्यालय पर कोलकाता से चूरू पहुंची प्रवासियों की बस में महिला-पुरुष और बच्चों सहित 19 लोग सवार थे.

चूरू में भगवान क्वॉरेंटाइन

इन्हीं प्रवासियों में शामिल एक महिला की गोद में लड्डू गोपाल बैठे भी कोलताता से चूरू आए. जिसके बाद सभी को पहले जिला मुख्यालय पर स्थित नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर में क्वॉरेंटाइन किया गया. फिर यहां से इन सभी लोगों को नजदीकी गांव झारिया के क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा गया.

यह भी पढ़ें.SPECIAL: यहां पक्षियों के लिए बनाई गई है 9 मंजिला इमारत, 'फ्लैट' में रहते हैं 900 से ज्यादा परिंदे

वहीं कान्हा को लेकर पहुंची महिला से पूछा गया कि भगवान को क्यों साथ लेकर आई. जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि जहां रहते थे, वहां काम-धंधा सब बंद पड़ा है. अब पता नहीं कब हालात सामान्य होंगे और वापस जा पाएंगे. ऐसे में घर पर भगवान को कैसे अकेला छोड़ सकते हैं.

Last Updated : May 11, 2020, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details