राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

वीडियो क्लिप बनाकर युवती से किया दुष्कर्म

चूरू के रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 27 वर्षीय विवाहिता ने एक युवक पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Apr 11, 2021, 10:47 PM IST

वीडियो क्लिप बनाकर युवती से रेप, Young woman raped by making a video clip
युवती से किया दुष्कर्म

रतनगढ़ (चूरू). रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 27 वर्षीय विवाहिता ने एक युवक पर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला ने रतनगढ़ पुलिस थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसपर धर्म परिवर्तन करने का भी दबाव बनाया.

पीड़िता ने बताया कि करीब दो वर्ष पूर्व आरोपी उसके घर आया तथा वीडियो बना लिया. और फिर वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर जबरन पेड़े खिलाए. इसके बाद वह बेसुध हो गई जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें:जयपुर: जोबनेर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार

10 मार्च 2021 फिर को मेरे गांव आकर आरोपी ने उसे वीडियो दिखाया तथा साथ चलकर शादी करने का दबाव बनाया. धर्म परिवर्तन कर शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़िता ने उक्त घटना की आपबीती पुलिस को बताई. जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर रतनगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

रतनगढ़ पुलिस थाने के सीआई मनोज मुंड ने बताया कि झुंझुनू जिले के आबिद कायमखानी पीड़िता के यहां अपने मामा का ट्रैक्टर लेकर आता था. उसने पीड़िता को एक दिन उसका एक वीडियो बना लिए, वीडियो के आधार पर वह 2 वर्ष से पीड़िता को ब्लैकमेल कर देश शोषण करता रहा. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details