राजस्थान

rajasthan

चूरू के रतनगढ़ में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : May 21, 2020, 5:12 PM IST

चूरू जिले के रतनगढ़ में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. स्थानीय पुलिस थाने में एक विवाहिता ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रतनगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

churu news, rape case, चूरू न्यूज, रेप केस
विवाहिता के साथ सामुहिक दुष्कर्म

रतनगढ़ (चूरू).जिले के रतनगढ़ में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. स्थानीय पुलिस थाने में एक विवाहिता ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रतनगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है.

विवाहिता के साथ सामुहिक दुष्कर्म

बता दें, कि डीडवाना निवासी 36 वर्षीय विवाहिता डीडवाना से कोलकाता अपने पीहर के लिए निकली थी. 19 मई को रात वह रतनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंची, जहां पर तीन लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया.

पढ़ेंःराजस्थान में विरोध के बाद खाद्यान्न सहायता की श्रेणी में पंडितों के साथ सभी धर्म शामिल

पीड़िता का कहना है कि, तीनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता ने गुरूवार रतनगढ़ पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं थाना अधिकारी महेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर और मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी गई है. उक्त मामले में तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. जिसमें से दो लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की बात कबूली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details