राजस्थान

rajasthan

रतनगढ़: स्कूल से घर आ रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, आरोपियों ने बनाया Video

By

Published : Dec 24, 2022, 12:36 PM IST

रतनगढ़ में स्कूल के इंटरवेल में घर आ रही 15 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर (Gang Rape With Minor Girl in Ratangarh) पांच लोगों ने गैंगरेप किया. आरोपियों ने लड़की को उसके पिता का एक्सीडेंट होने की बात कहकर जबरन गाड़ी में बैठा लिया. इसके बाद सुनसान इलाके में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Gang Rape With Minor Girl in Ratangarh
रतनगढ़: स्कूल से घर आ रही नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप

रतनगढ़.स्कूल से इंटरवेल में घर आ रही नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का (Gang Rape With Minor Girl in Ratangarh) मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पांचों आरोपियों ने नाबालिग लड़की को उसके पिता के एक्सीडेंट होने की बात कहकर जबरन गाड़ी में बैठा लिया. इसके बाद सुनसान जगह पर लेकर जाकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वहीं, जब आरोपी लड़की का अपहरण करके ले जा रहे थे उस वक्त उसके भाई ने देख लिया था. जिसके बाद घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिवार वालों को दी. परिजनों ने तुरंत अपनी 15 साल की बेटी की तलाश शुरू की.

पीड़िता की हालत नाजुक:पीड़ित नाबालिग लड़की परिजनों को पड़िहारा हवाई पट्‌टी के पास बेहोशी की हालत में मिली. परिजनों ने पीड़ित लड़की को पड़िहारा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. समाचार लिखे जाने तक नाबालिग का इलाज चल रहा है. वह किसी भी प्रकार के बयान देने की स्थिति में नहीं है. दूसरी तरफ नाबालिग लड़की के साथ आए परिजनों ने पड़िहारा गांव के पांच लोगों पर रेप करने का अंदेशा जताया है. पीड़ित के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. सीआई सुभाष बिजारणियां ने बताया कि पुलिस को इस घटना के बारे में रिपोर्ट मिली है. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस नाबालिग का मेडिकल मुआयना करवाएगी और उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ये भी पढ़ें: होने वाली भाभी को होटल बुलाकर किया रेप, फिर मर्डर और उसके बाद जमीन में गाड़कर डाल दिया 10 KG नमक

कक्षा 9 की छात्रा है नाबालिग:सीआई सुभाष बिजारणियां के अनुसार नाबालिग कक्षा 9 की छात्रा है. वह इंटरवेल में स्कूल से घर आ रही थी. इसी दौरान गांव के ही पांच लोगों ने उसे पिता की दुर्घटना होने का कहकर जबरन गाड़ी में बैठा लिया और हवाई पट्‌टी की ओर (Gang Rape With Minor Girl in Ratangarh) ले गए. वहीं, गंभीर हालत में मिली पीड़िता को परिजन अस्पताल ले गए, जहां से रतनगढ़ चिकित्सकों ने उसे बीकानेर रेफर कर दिया. पीड़िता को बीकानेर में इलाज के बाद भी अभी तक होश नही आया है.

5 में 4 आरोपी पकड़ाए:वहीं, इस घटना में शामिल पांच युवकों में से 4 को परिजनों ने पीछा करके पकड़ लिया. फिलहाल 4 को पड़िहारा पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. लड़की के चाचा ने बताया कि युवकों ने लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया है. पीड़िता के चाचा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details