राजस्थान

rajasthan

Gang Rape In Churu : वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Jan 12, 2022, 3:19 PM IST

चूरू में विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर जबरन गैंग रेप (Gang Rape In Churu) करने का मामला सामने आया है. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवक डेढ़ साल से लगातार दुष्कर्म करता रहा, यहां तक कि दोस्त के साथ मिलकर भी गैंगरेप किया.

Gang Rape In Churu
चूरू में महिला से रेप

चूरू. जिले के रतन नगर थाना क्षेत्र के एक गांव की 35 वर्षीय महिला ने गैंगरेप का मामला (Gang Rape In Churu) दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका अगवा कर लिया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी ने साल 2020 में पीड़िता का अश्लील वीडिया बनाया था और इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी छाछ लेने आरोपी के घर गई थी, इसी दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके कुछ दिनों बाद आरोपी ने महिला को अगवा कर लिया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें: Rape in Alwar :अलवर में मंदबुद्धि किशोरी से रेप कर पुल पर फेंका

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि अश्लील वीडियो के दम पर आरोपी ने जयपुर सहित कई स्थानों पर महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल कर हुए 60 हजार रुपए भी ऐंठ लिए. अब आरोपी विवाहिता से ज्यादा रुपए की मांग कर परेशान कर रहा है. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने युवक के खिलाफ आईपीसी और एससी एक्ट की संगीन धाराओं (Crime In Churu) में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करवा लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details