राजस्थान

rajasthan

शर्मसार हुआ चूरू: नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 9 के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Oct 6, 2020, 12:53 AM IST

Updated : Oct 6, 2020, 4:49 PM IST

चूरू में 19 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म की वारदार का मामला सामने आया है. आरोपियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर पीड़िता के साथ कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं पीड़िता की रिपोर्ट पर सादुलपुर पुलिस थाने में 7 नामजद सहित 9 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

युवती से सामूहिक दुष्कर्म, gang rape in Churu, Churu News
युवती से सामूहिक दुष्कर्म

चूरू.देश और प्रदेश में बेटियों के साथ हैवानियत की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी उत्तरप्रदेश के हाथरस का मामला शांत ही नहीं हुआ था कि, उससे पहले राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर तहसील में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है. पीड़िता की रिपोर्ट पर सादुलपुर पुलिस थाने में 7 नामजद सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

युवती से सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता ने सादुलपुर पुलिस थाने में दर्ज मामले में बताया कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने अश्लील वीडियो क्लिप और फोटो खिंचकर ब्लैकमेल किया. आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करके अलग अलग जगहों पर कई बार सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सादुलपुर तहसील के एक गांव कि पीड़िता ने मामला दर्ज मामले में बताया कि 24 सितंबर को वह राजगढ़ में एसएससी का फॉर्म भरवाने के लिए आई थी. तभी वहां आरोपी विक्रम पूनिया पीड़िता से मिला. युवती के फॉर्म भरवाने की बात पर आरोपी विक्रम ने कहा कि सारा काम वह करवा देगा. यह कहकर आरोपी ने युवती को कार में बैठा कर अपने 3 अन्य साथियों के साथ एक कमरे में ले गया. जहां आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही जबरन युवती की वीडियो क्लिप बनाई फोटो खींची और डरा धमका कर परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया.

ये पढ़ें:जोधपुरः लड़की देखने आई महिला के साथ परिचित युवक ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

इसके बाद युवती को जब रात में होश आया तो उसके पास 5 लड़के बैठे थे. उसको पता चला कि वह जयपुर के होटल में है. पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि पांचोंं लड़कों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि अगले दिन मुकेश गुर्जर नाम का एक लड़का आया जो लगभग एक सप्ताह तक उसे डरा धमका कर नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. उसकी वीडियो क्लिप को वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. बहरहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर सादुलपुर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

Last Updated : Oct 6, 2020, 4:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details