राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू पुलिस की गिरफ्त में हरियाणा के चार शार्प शूटर..विनोद पन्नू गैंग के हैं सदस्य

हरियाणा की विनोद पन्नू गैंग के 4 शार्प शूटर्स को चूरू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी शूटर्स सिद्धमुख से कार लूटकर भादरा में हत्या करने की साजिश को अंजाम देने वाले थे. पुलिस ने चारों शार्प शूटर्स को हथियार सहित गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 8, 2021, 10:59 PM IST

चूरू पुलिस की गिरफ्त में हरियाणा के चार शार्प शूटर
चूरू पुलिस की गिरफ्त में हरियाणा के चार शार्प शूटर

चूरू.जिले की सिद्धमुख थाना पुलिस ने सोमवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए भादरा में एक व्यक्ति की हत्या के लिए फोर व्हीलर लूट का प्रयास करते हुए चार शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तीन पिस्टल, एक देशी कट्टा 315 बोर मय 24 जिन्दा कारतूस व बाइक बरामद की है.

चारों बदमाश हरियाणा के विनोद पन्नू गैंग के हैं सदस्य बताए जा रहे हैं. सिद्धमुख थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि एसपी नारायण टोगस की ओर से अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है. राजगढ़ एएसपी नीरज पाठक व सीओ बृजमोहन असवाल के सुपरविजन में गश्त कर रहे थे. इस दौरान अण्डरपास पुलिया सिद्धमुख के पास चार जनों को देखा जो हथियारों के बल पर फोर व्हीलर लूट का प्रयास कर रहे थे.

पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने मुकेश उर्फ मोनू लुदासिया धाणक 24 साल निवासी लुदास हिसार, कुलदीप बुदिया धाणक 23 साल निवासी दहमान फतेहबाद हरियाणा, सागर चमार 21 साल निवासी दनोदा नरवाना जिला जिंद हरियाणा व संदीप जाट 28 साल निवासी बदावड़ बरवाला जिला हिसार को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- भरतपुर: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत...मायके पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

भादरा में हत्या की थी साजिश

आरोपीगण ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि वे हरियाणा में विनोद पन्नू उर्फ काणिया निवासी थूराणा हांसी हरियाणा की गैंग के सदस्य हैं. विनोद पन्नू उर्फ काणिया के इशारे पर हिसार में सत्येन्द्र मलिक निवासी आजाद नगर हिसार को जान से मारने वाले थे, इसके अलावा उन्होंने तीन दिन पहले बरवाला में रामावतार शर्मा को जान से मारने के लिये गोली मारी. पूछताछ में बताया कि सिद्धमुख में फोर व्हीलर लूट कर भादरा में किसी अकरम गौरी नामक व्यक्ति की हत्या करने वाले थे.

टीम में ये रहे शामिल

सिद्धमुख थानाधिकारी दलीप सिंह, रामेश्वर लाल सउनि सहित कांस्टेबल बलवान, राजेन्द्र प्रसाद, सुनिल कुमार, रविन्द्र कुमार, जयवीर, सुखदेव, प्रदीप कुमार सहित चालक सुमेर सिंह शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details