राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सुजानगढ़ उपचुनाव: जातिगत समीकरण साधने में जुटी बीजेपी, पूर्व विधायक ने की बीजेपी को वोट करने की अपील

सुजानगढ़ उपचुनाव को लेकर राजीनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. भाजपा जातिगत समीकरण साधने में जुटी हुई है. इसी क्रम में सीकर के पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी सुजानगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी को वोट करने की अपील की.

By

Published : Mar 25, 2021, 1:35 PM IST

सुजानगढ़ न्यूज, Sujangarh by-election 2021
रतनलाल जलधारी सुजानगढ़ पहुंचे

सुजानगढ़ (चूरू). विधानसभा उपचुनाव को लेकर दोनों राजनैतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस जहां आगामी 30 मार्च को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की संभावित आम सभा की तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठकों के दौर से आगे निकल कर जातिगत बैठकें कर मतदाताओं को रिझाने में लगी हुई है.

रतनलाल जलधारी सुजानगढ़ पहुंचे

इन्ही जातिगत बैठकों से समीकरण साधने की कोशिश में खाण्डल समाज पर पकड़ रखने वाले सीकर के पूर्व विधायक रतनलाल जलधारी ने हाईकमान के निर्देश पर सुजानगढ़ पंहुचे. जहां उन्होंने बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. जलधारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से धारा 370, राम मंदिर के मुद्दों का कुशलतापूर्वक समाधान करने की बात करते हुए राज्य की अशोक गहलोत नेतृत्व वाली सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें.राजसमंद विधानसभा उपचुनाव 2021: रोचक हुआ मुकाबला, कांग्रेस ने "खिलाड़ियों को बनाया कोच"

भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष यशोदा माटोलिया, नागौर भाजपा की देहात जिला उपाध्यक्ष अंजना शर्मा, भाजपा के चूरू जिला महामंत्री नरेन्द्र काछवाल, सुजानगढ़ नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष ब्रह्मप्रकाश शर्मा ने भी संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस अवसर पर बद्रीप्रसाद बोचीवाल, श्रीनिवास चोटिया भी मंचासीन रहे. समाज अध्यक्ष हरिप्रसाद चोटिया ने आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details