राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः व्यापारी के साथ लूटपाट करने वाले दो नाबालिग सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

चूरू के सरदारशहर में नववर्ष के मौके पर पुलिस ने मगंलवार को हुई लूट के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, लूटेरों ने अनाज व्यापारी से 12 लाख 68 हजार रूपए लूटे थे. जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर 2 नाबालिगों के साथ 5 आरोपियों को लूट की राशि के साथ गिरफ्तार किया है.

चूरू की खबर, Robbery from businessman
लूटपाट करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 1, 2020, 5:51 PM IST

सरदारशहर (चूरू).पुलिस थाने में लिखा होता है कि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय. एक बार यही सरदारशहर पुलिस ने कर दिखाया है. पुलिस ने नववर्ष के अवसर पर सरदारशहर वासियों को एक बड़ी सौगात दी है. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 दिन पहले हुई 12 लाख 68 हजार की लूट का पर्दाफाश किया है. लूट के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट की राशि बरामद की है.

पुलिस ने आरोपियो के पास से तीन हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. गौरतलब है कि 30 दिसंबर की रात को अनाज व्यापारी सौरभ रातूसरिया के साथ 5 व्यक्तियों ने हथियार के दम पर मारपीट कर रुपए लूट लिए थे.

लूटपाट करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने अपनी अलग-अलग टीमें बनाकर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. जिस पर पुलिस ने सभी आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि पुलिस ने सभी आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है. आरोपियों में दो नाबालिक है जबकि तीन अन्य आरोपियों पर कई थानों में पहले से मामले चल रहे हैं.

पढ़ें- खबर का असर: डेढ़ साल से बंद पड़ा रैन बसेरा शुरू

इस मामले को लेकर मगंलवार को मंडी व्यापारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मंडी बंद रखने का आह्वान किया था. लेकिन थानाधिकारी महेंद्र शर्मा की ओर से 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया था और महेंद्रदत्त शर्मा ने इस कार्रवाई को बखूबी से निभाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details