राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: सुजानगढ़ के एक मकान में गैस सिलेंडर से लगी आग, लाखों रुपये के सामान का नुकसान

चूरू के सुजानगढ़ में एक मकान में आग लगने से करीब डेढ़ से दो लाख रुपये के सामान का नुकसान हो गया. गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है. आग लगने के बाद आस-पास के लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया. इसके बाद पहुंची दमकल ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया.

By

Published : Feb 18, 2021, 11:14 AM IST

Sujangarh Churu News, मकान में लगी आग
सुजानगढ़ के एक मकान में लगी आग

सुजानगढ़ (चूरू). शहर के नया बास मोहल्ले में एक मकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने से लाखों रुपये के सामान का नुकसान हो गया. गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है. इस दौरान मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया.

पढ़ें:राजसमंद में चार दिन बाद जेके टायर फैक्ट्री में लौटी रौनक...

जानकारी के अनुसार नया बास स्थित पारीक मन्दिर रोड़ पर रामोतार सोनी के मकान में रामोतार की पत्नी ने गैस चूल्हा जलाने के लिए जैसे ही लाइटर जलाया, वैसे ही सिलेंडर ने आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग पूरी रसोई में फैल गई. आग लगने से रसोई का सारा सामान जल कर खाक हो गया. रसोई के खिड़की दरवाजे जल कर राख हो गए.

सुजानगढ़ के एक मकान में लगी आग

पड़ोसी विनय सोनी ने बताया कि आग लगने से रसोई के पूरे सामान के साथ ही खिडक़ी दरवाजे और बिजली फिटिंग जल गई. विनय सोनी ने बताया कि करीब डेढ़ से दो लाख रूपये का नुकसान हुआ है. आग की सूचना मिलने पर नगरपरिषद से दमकल कर्मी महिपालसिंह, प्रमोद विश्नोई व रामनिवास काला ने मौके पर पहुं कर आग पर काबू पाया.

पढ़ें:बांसवाड़ा में अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत

वहीं, पुलिस थाने से सब इंस्पेक्टर इन्द्रसिंह, कांस्टेबल महावीरप्रसाद, राजाराम, अनिल कुमार, आशीष कुमार व चालक गिरधारी दूधवाल मौके पर पहुंचे. इससे पहले आग लगने पर मोहल्लेवासी एकत्रित हो गए और उन्होंने अपने स्तर पर आग बुझाने का प्रयास किया. इसके बाद लोगों ने दमकल कर्मियों के साथ मिल कर आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details