राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू : थड़ी ठेलों के अतिक्रमण हटाने को लेकर संबधित यूनियन ने जताया विरोध

चूरू नगरपरिषद की ओर से चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान के तहत थड़ी ठेलों को हटाया जा रहा है. जिसका विरोध करते हुए मंगलवार थड़ी ठेला यूनियन का प्रतिनिधिमंडल जिला कलेक्टर के पास पहुंचा और अपनी समस्या उन्हें बताई.

By

Published : Jan 2, 2020, 5:19 AM IST

चूरू ताजा हिंदी खबर, churu news, churu latest hindi news, चूरू अतिक्रमण मामला, Churu encroachment case
चूरू ताजा हिंदी खबर, churu news, churu latest hindi news, चूरू अतिक्रमण मामला, Churu encroachment case

चूरू. जिला नगरपरिषद की ओर से अतिक्रमण अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान शहर में थड़ी ठेलों को हटाने के मामले में बुधवार को थड़ी ठेला यूनियन का एक प्रतिनिधिमंडल जिला कलेक्टर के पास पहुंचा और कहा कि पिछले करीब 6 माह से चूरू शहर में नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण के नाम पर सिर्फ थड़ी ठेले वाले गरीब दैनिक दिहाड़ी कमाने वालों को तंग व परेशान किया जा रहा है.

अतिक्रमण हटाने को लेकर यूनियन ने जताया विरोध

उनका कहना है कि शहर के अंदर पूरे मार्केट में अतिक्रमण हो रहा है उस पर नगर परिषद की ओर से आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. नगरपरिषद का अभियान सिर्फ गरीब मजदूरों तक ही सीमित रहता है. थड़ी रेहड़ी लगाने वाले इन लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से जिला कलेक्टर चूरू से मांग की है की यह ठेले थड़िया इनकी रोजी रोटी का जरिया है. इनसे ही इनका घर चलता है. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण अभियान में ये थड़िया हटाने के बाद अब इनके समक्ष दो वक्त की रोटी का संकट खड़ा हो गया है, इसलिए अभियान के नाम पर इन्हें परेशान ना किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details