राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सादुलपुर में DST टीम की बड़ी कार्रवाई, शराब से भरी एक बस को किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

सादुलपुर में हरियाणा से तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही शराब से भरी एक बस को जब्त कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की अनुमानित कीमत दस लाख रुपए पुलिस ने आंकी है.

By

Published : Mar 3, 2021, 8:30 PM IST

सादुलपुर में शराब की तस्करी, Smuggling of liquor in Sadulpur
शराब से भरी एक बस को किया जब्त

सादुलपुर (चूरू).सादुलपुर में हरियाणा से तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही शराब से भरी एक बस को जब्त कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त शराब की अनुमानित कीमत दस लाख रुपए पुलिस ने आंकी है.

शराब से भरी एक बस को किया जब्त

पढ़ेंःपटवारियों की पेन डाउन हड़ताल जारी, काम के लिए भटक रहे लोग

शराब तस्करों ने बस में एक स्पेशल केबिन भी बना रखा था एसआई जोगेंद्र सिंह ने बताया कि डीएसटी टीम को मुखबिर से मिली सूचना पर राष्ट्रीय राजमार्ग 709 पर स्थित गांव थिरपाली बड़ी के निकट बस को जप्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि बस में अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांड सहित लगभग 100 कार्टन शराब बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने हरियाणा से शराब भरकर गुजरात ले जाना बताया है. बस में चालक ओर परिचालक के अलावा कोई यात्री नही था. सिर्फ शराब तस्करी का इस्तेमाल करना ही बताया गया है.

पढ़ेंःपूर्व सीएम वसुंधरा राजे को सरकारी बंगला आवंटित करने पर निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सत्ता पक्ष पर उठाए सवाल

शराब तस्करों ने यात्री बस इस प्रकार तैयार की है जिस पर पुलिस को भी किसी प्रकार का शक नहीं होता. थानाधिकारी संजय पुनिया ने बताया में की आरोपियों से पूछताछ कर मामले में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details