राजस्थान

rajasthan

चूरू: शराबी पिता ने नाबालिग को पीटा, परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

By

Published : Oct 31, 2020, 4:54 PM IST

चूरू में एक पिता ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अपने ही बेटे को घायल कर दिया. इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचा गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और नाबालिग से मामले की जानकारी ली.

Churu News, Minor Injured, नाबालिग की पिटाई
चूरू में शराबी पिता ने बेटे को किया घायल

चूरू. जिला मुख्यालय पर एक शराबी पिता का कहर देखने को मिला है. यहां एक पिता ने शराब के नशे में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अपने ही बेटे को घायल कर दिया. जिससे बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए. पिता के बेरहमी से पीटने से घायल हुए 15 वर्षीय नाबालिग को परिजनों ने राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वॉर्ड पहुंचाया है. यहां उसका उपचार चल रहा है.

चूरू में शराबी पिता ने बेटे को किया घायल

साथ ही बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने पढ़ने-खेलने की उम्र में मासूम के कंधों पर मजदूरी का बोझ भी डाल दिया है. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची और नाबालिग से मामले की जानकारी ली.

पढ़ें:अलवर: 3 महीने पहले हुए सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

पीड़ित बालक और उसके परिजनों ने बताया कि आरोपी पिता शराब के नशे में ऐसे ही उसकी मां के साथ भी मारपीट करता था. उसकी यातनाओं से परेशान होकर उसकी मां 5 साल पहले घर छोड़कर चली गई. इसके बाद आरोपी पिता ने दूसरी शादी कर ली और सौतेली मां भी नाबालिग के साथ दुर्व्यवहार करती है.

पढ़ें:सरिस्का मार्ग से होकर गुजरने वाली अलवर-जयपुर सड़क की हालत खस्ताहाल, मरम्मत कराने की उठी मांग

आरोपी पिता मासूम से पढ़ने-लिखने की उम्र में उससे मजदूरी बालश्रम करवा रहा है. पीड़ित मासूम ने बताया कि वो बाजार में एक किराने की दुकान पर रहता है. मजदूरी करके लाई गई धनराशि को उसा पिता छीन लेता है और उससे शराब खरीदता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details