राजस्थान

rajasthan

Churu Rape Case : शराब के नशे में धुत जेठ ने 2 माह की बच्ची को मारने की धमकी देकर छोटे भाई की पत्नी से किया दुष्कर्म...

By

Published : Feb 6, 2022, 6:29 PM IST

Updated : Feb 6, 2022, 6:41 PM IST

चूरू में शराब के नशे में धुत जेठ ने छोटे भाई की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म (Drunk man raped younger brothers wife in Churu) किया. आरोपी ने दो माह की बच्ची की गला घोंटकर मारने की दी धमकी. विवाहिता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 450,376,506,354 में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दिया है.

महिला पुलिस थाना चूरू
महिला पुलिस थाना चूरू

चूरू.जिले में 22 वर्षीय विवाहिता से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दूधवाखारा थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में धुत जेठ ने ही अपने छोटे भाई की दो माह की बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया.

छोटे भाई की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म :दूधवाखारा थाना क्षेत्र में शराब के नशे में एक युवक ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ जबरन दुष्कर्म (Drunk man raped younger brothers wife in Churu) की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दी. जिसके बाद पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में मामला दर्जकर पीड़िता का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाने की कारवाई की.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में नहीं थम रही हैवानियत, चूरू में एक विवाहिता ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला

दो माह की बच्ची को जान से मारने की धमकी :सब इंस्पेक्टर सुमन शेखावत ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दी जिसमें उसने बताया कि 5 फरवरी की रात को शराब के नशे में धुत उसका जेठ दीवार फांदकर उसके घर मे दाखिल हुआ और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने पीड़िता की दो माह की बच्ची को गला घोंटकर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने बताया कि उसका पति खेत में रहता है. विवाहिता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 450,376,506,354 में मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Last Updated : Feb 6, 2022, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details