राजस्थान

rajasthan

चूरू: दिव्यांग युवती से चाकू की नोक पर छेड़छाड़ और मारपीट

By

Published : May 18, 2020, 12:16 AM IST

चूरू में एक गांव में एक 22 साल की दिव्यांग युवती से चाकू की नोक पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़िता ने चूरू महिला थाने में पहुंच कर गांव के ही आरोपी युवक सहित अन्य के खिलाफ परिवाद दिया. वहीं, अब पूरे मामले की जांच महिला थाना पुलिस कर रही है.

churu news, राजस्थान की खबर
दिव्यांग युवती से चाकू की नोक पर छेड़छाड़

चूरू.जिला मुख्यालय के निकटवर्ती एक गांव में एक 22 साल की दिव्यांग युवती से चाकू की नोक पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित युवती ने चूरू के महिला थाने पहुंच गांव के ही एक आरोपी युवक सहित तीन अन्य के खिलाफ परिवाद दिया है. वहीं, अब पूरे मामले की जांच महिला थाना पुलिस कर रही है.

दिव्यांग युवती से चाकू की नोक पर छेड़छाड़

चूरू जिला मुख्यालय के निकटवर्ती एक गांव मे मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दिव्यांग युवती के साथ कुछ लोगों ने चाकू की नोक पर उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया.

पीड़िता ने बताया की जब वह घर पर अकेली थी तो गांव का ही एक आरोपी युवक और तीन चार अन्य लोग उसके घर में दाखिल हुए और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया और उसके साथ मारपीट की.

पढें-चूरू: आइसोलेट हुए प्रवासियों ने Quarantine Center की बदली तस्वीर

पीड़िता ने बताया कि उसके चीखने चिल्लाने पर मौके पर आए आस-पास के लोगों को देख आरोपी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद परिजनों के साथ चूरू के महिला थाना पहुंची.

दिव्यांग युवती ने गांव के ही एक नामजद सहित तीन अन्य के खिलाफ परिवाद दिया. पीड़िता ने बताया कि इस दौरान आरोपियों का मुंह कपड़े से ढका था. वहीं, अब पीड़िता के दिए परिवाद पर महिला थाना पुलिस मामला दर्ज कर पीड़िता का पहले राजकीय अस्पताल में मेडिकल करवाएगी और पूरे मामले की जांच करेगी. महिला थानाधिकारी राजेश ने बताया कि आगामी अनुसंधान में ही पता लगेगा कि आरोपी कौन थे और कहां से थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details