राजस्थान

rajasthan

चूरू: जिला कलेक्टर ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ ली बैठक, बुनियादी सुविधाओं के निराकरण के दिए निर्देश

By

Published : Dec 4, 2019, 8:07 PM IST

चूरू में जिला कलेक्टर संदेश नायक और विधायक कृष्णा पूनिया ने अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक ली. इस दौरान उन्बिहोंने बिजली, पानी और चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

चूरू की खबर, meeting with officials
बैठक के बाद वर्तालाप करते कलेक्टर संदेश नायक और विधायक कृष्णा पूनिया

चूरू.कलेक्टर संदेश नायक बुधवार को सादुलपुर पहुंचे और मिनी सचिवालय के उपखंड कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक ली. बैठक में सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया, उपखंड अधिकारी इंद्राज सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे. कलेक्टर संदेश नायक ने बुनियादी सुविधाओं के निराकरण के लिए निर्देश दिए.

बैठक लेते जिला कलेक्टर संदेश नायक और विधायक कृष्णा पूनिया

इसके अलावा पानी, बिजली, चिकित्सा और शिक्षा जैसे बुनियादी सुविधाओं में किसी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं करने की भी चेतावनी दी. साथ ही आने वाले समय में नहर बंद रहने के दौरान, पीने के पानी की व्यवस्था करने, काल सुरक्षा अंतर्गत लोगों को विद्युत कनेक्शन देने और चिकित्सा शिक्षा क्षेत्र में सरकार की योजना अनुसार लोगों को लाभान्वित करने के निर्देश दिए.

पढ़ें:दराबाद गैंगरेप और मर्डर केस: चूरू, टोंक और हनुमानगढ़ में जबरदस्त प्रदर्शन

गर्मी में 70 दिन नहरबंदी, पानी की आ सकती है समस्या

जिला कलेक्टर संदेश नायक ने कहा कि गर्मी के मौसम में 70 दिन नहरबंदी रहेगी, जिसके कारण पानी की समस्या आ सकती है. इसे लेकर अधिकारियों को पानी की समस्या को दूर करने के लिए भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं, जिससे पीने के पानी की व्यवस्था की जा सके. बैठक के बाद कलेक्टर के कार्यलय से बाहर निकलते ही विभिन गावों से पहुंचे ग्रामीणों ने अपनी मांगो को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. विधायक कृष्णा पूनिया ने कहा कि मुख्य रूप से पानी और बिजली की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने के प्रयास किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details