राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: आपणी पाठशाला के बच्चों को बांटे 250 ऊनी जैकेट

चूरू में नेशनल एंटी क्राइम एंड ह्यूमन राइट्स कॉउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से और एक कंपनी के सहयोग से आपणी पाठशाला के 250 बच्चों को निशुल्क 250 ऊनी जैकेट वितरित किए गए है. वहीं संस्था की ओर से समय-समय पर इस प्रकार के जनहित के कार्य किये जाते है.

By

Published : Jan 6, 2020, 9:08 PM IST

churu news, rajasthan news, चूरू में आपणी पाठशाला, बांटे 250 ऊनी जैकेट, चूरू में आपणी पाठशाला, Apani school in churu
बांटे ऊनी जैकेट

चूरू.नेशनल एंटी क्राइम एंड ह्यूमन राइट्स कॉउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से मंगलवार को झुग्गी झौपड़ी में रहने वाले बच्चों के स्कूल आपणी पाठशाला में 250 ऊनी जैकेट बांटे गए. यह जैकेट आपणी पाठशाला के 250 बच्चों को बांटे गए है. जैकेट एक मल्टी नेशनल कंपनी के सहयोग से वितरित किए गए है. वहीं इस अवसर पर हरिद्वार स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक आशीष शर्मा की ओर से पाठशाला के बच्चों को ऊनी टोपी और चॉकलेट बांटे गए.

आपणी पाठशाला के बच्चों को बांटे 250 ऊनी जैकेट

बता दें कि चूरू पुलिस लाइन में स्थित इस पाठशाला में झुग्गियों में रहने वाले बच्चों को निशुल्क पढ़ाया जा रहा है. इसके साथ ही यहां बच्चों को भोजन भी करवाया जाता है. यह स्कूल चूरू पुलिस के ही जवान धर्मवीर जाखड़ द्वारा जनसहयोग से संचालित की जा रही है. वहीं संस्था की ओर से समय-समय पर इस प्रकार के जनहित के कार्य किये जाते है.

पढ़ेंः अब भाजपा से जुड़े पूर्व सैनिक CAA को लेकर लोगों को करेंगे जागृत

जैकट पाकर खुश हुए आपणी पाठशाला के बच्चे-

जैकट पाकर बच्चें काफी खुश नजर आए और तालियां बजाकर गिफ्ट मिलने पर आभार जताया. इस मौके पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नगर परिषद की सभापति पायल सैनी ने संस्था की ओर से किए गए प्रयास की सराहना की गई और सर्दी के मौसम में जैकेट देने पर आभार जताया गया.

इस मौके पर नगर परिषद आयुक्त अभिलाषा सिंह, बीसूका के पूर्व उपाध्यक्ष आशाराम सैनी, नेशनल एंटी क्राइम एंड ह्यूमन राइट्स कॉन्सिल ऑफ इंडिया के प्रदेश चैयरमेन वीरेंद्र सिंह राठौड़, सुनील कम्मा और आपणी पाठशाला के धर्मवीर जाखड़ सहित उनकी टीम मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details