राजस्थान

rajasthan

चूरू: पुरानी रंजिश को लेकर किसान पर जानलेवा हमला, 3 घायल

By

Published : Sep 2, 2020, 4:00 PM IST

चूरू में पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने खेत से लौट रहे किसान और उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें 58 वर्षीय किसान रूपाराम और बेटा विद्याधर सहित खेत पड़ोसी युवक घायल हो गया. घायलों के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने कारवाई शुरू कर दी है.

Churu assault case, attack on farmer in Churu
पुरानी रंजिश को लेकर किसान पर जानलेवा हमला

चूरू. जिले के भालेरी थानांतर्गत गांव फोगा में पुरानी रंजिश को लेकर हुए हमले में 3 लोग घायल हो गए. आरोपियों ने हमले की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब पीड़ित पक्ष अपने खेत से बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आ रहा था. तभी कैंपर कार में सवार होकर आए बदमाशों ने कुल्हाड़ी, लाठी और सरियों से जानलेवा हमला कर दिया.

पुरानी रंजिश को लेकर किसान पर जानलेवा हमला

इस जानलेवा हमले में एक 58 वर्षीय व्यक्ति सहित 3 लोग घायल हो गए. वहीं, हमले की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानलेवा हमले में घायल हुए तीनों लोगों को निजी वाहन की सहायता से राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया. जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार कर उन्हें अस्पताल के ही सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर दिया. सूचना पर अस्पताल पहुंची भालेरी थाना पुलिस ने घायलों के पर्चा बयान लिए और आगे की कारवाई शुरू की.

पढ़ें-कोटा में रिश्तों की हत्या...कलयुगी बेटे ने बेरहमी से पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी अनुसार 58 वर्षीय किसान रूपाराम और उसका बेटा विद्याधर और खेत पड़ोसी राजूराम बोलेरो कार में सवार होकर खेत से अपने घर जा रहे थे. तभी गांव से ही कुछ दूरी पहले कैंपर में सवार होकर आए 8-10 बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें रुपाराम और उनका बेटा विद्याधर और खेत पड़ोसी राजूराम गंभीर घायल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details