राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 28, 2019, 4:17 PM IST

ETV Bharat / state

शेखावाटी में होली के दिन 'तमंचे पर डिस्को' ...VIDEO वायरल

पिस्तौल होने के कारण वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति इनका विरोध नहीं कर रहा है. डांस के इस वीडियो में कई बच्चे भी वहां दिख रहे हैं.

पिस्तौल हवा में लहराकर डांस करते युवक

चूरू.अवैध हथियारों के खिलाफ कार्रावई करने की उपल्बिधयों पर अपनी पीठ थपथपाने वाली चूरू पुलिस को एक वायरल विडियो आइना दिखा रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर तमंचे पर धमाल का विडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ आपराधिक गतिविधीयों में लिप्त कुछ युवक पिस्तौल लहराकर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

दिन दहाड़े तीन युवक सड़क किनारे हाथों में पिस्टल लेकर शराब के नशे में हरियाणवी धमाल पर थिरक रहे हैं. धूलण्डी के दिन तीनों युवकों हाथ में पिस्टल लेकर सड़क किनारे पिस्तौल लहराते हुए जमकर डांस किया गया. बताया जा रहा है नशे में धुत ये लोग करीब एक घंटे तक थिरकते रहे. इसी दौरान किसी ने इनकी करतूत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो में देखें पिस्तौल लहराकर डांस कर रहे युवक

पिस्तौल होने के कारण वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति इनका विरोध नहीं कर रहा है. डांस के इस वीडियो में कई बच्चे भी वहां दिख रहे है. हालांकि फायरिंग हुई या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन पिस्तौल लहराकर डांस करते हुए युवकों को साफ देखा जा सकता है. एक शख्स वीडियो में मैग्जिन में गोलियां भरते हुए भी देखा जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो चूरू जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव राणासर का है. नशे में धुत इन पहचान भी स्थानीय लोगों ने की है. एक युवक के पिता तो चूरू पुलिस में कॉन्स्टेबल बताये जा रहे हैं साथ ही बहुचर्चित महेन्द्र गोदारा हत्याकाण्ड में भी नाम चुका है. वहीं अन्य युवक भी इस तरह की गतिविधियों में लिप्त बताए जा रहे हैं. बहरहाल इतने दिनों से वीडियो वायरल हो रहा है लेकिन उसके बाद भी पुलिस अबतक कुछ नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details