राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः कांस्टेबल सुरेश की हृदय गति रुकने से मौत, पुलिस थाने में छाई शोक की लहर

चूरू के सादुलपुर में गुरुवार को एएसपी भरत राज के जीप चालक कांस्टेबल सुरेश कुमार की हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही एसपी भारत राज, डीएसपी और थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई मौके पर पहुंचे.

By

Published : Dec 19, 2019, 4:50 PM IST

Updated : Dec 19, 2019, 9:13 PM IST

कांस्टेबल सुरेश की मौत, Constable Suresh dies
कांस्टेबल सुरेश की मौत

सादुलपुर (चूरू). एएसपी भरत राज के जीप चालक कांस्टेबल सुरेश कुमार की हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई. जिसके बाद गुरुवार को स्थानीय पुलिस प्रशासन में शोक की लहर छाई रही. सूचना मिलते ही एसपी भारत राज, डीएसपी और थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई मौके पर पहुंचे.

कांस्टेबल सुरेश की हृदय गति रुकने से मौत

जानकारी के अनुसार कांस्टेबल सुरेश रात्रि को ड्यूटी करने के बाद सिधमुख मोड़ के पास स्थित अपने मकान पर सोने के लिए चला गया. घर पहुंचते ही उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके थोड़ी ही देर बाद मृत्यु हो गई. हालांकि परिवार के लोगों उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक सुरेश की मौत हो चुकी थी. गुरुवार को सुबह म्रतक कांस्टेबल का पोस्टमार्टम करवाया गया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों और जवानों ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

पढ़ें: ज्ञान प्रकाश कुमावत ने पॉवरलिफ्टिंग में जीता गोल्ड, राजस्थान का बढ़ाया मान

गत 6 माह से कांस्टेबल सुरेश एएसपी के जीप चालक थे. कांस्टेबल सुरेश हरियाणा सिवानी थाना अंतर्गत गांव धन्धाला निवासी थे. दोपहर बाद मृतक सुरेश कांस्टेबल का उसके गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. जिसमें स्थानीय पुलिस अधिकारी और जवानों ने भी भाग लिया. एएसपी भरतराज ने बताया कि सुरेश कांस्टेबल मेरी गाड़ी का चालक था. देर रात को उसके सीने में दर्द की शिकायत हुई. जिसके बाद उसे जोशी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Last Updated : Dec 19, 2019, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details