राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

3 साल पहले पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था बदमाश गज्जू, विभिन्न थानों में दर्ज हैं 19 मामले

चूरू पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 3 साल पहले पेशी के दौरान गार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर फरार होने वाले दस हजार रुपये के इनामी बदमाश गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार करने में दूधवाखारा थाना पुलिस, सालासर थाना पुलिस और डीएसटी टीम की विशेष भूमिका रही.

By

Published : May 7, 2020, 3:26 PM IST

Updated : May 7, 2020, 4:01 PM IST

चूरू न्यूज़, Police arrested criminal
चूरू में इनामी बदमाश गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू गिरफ्तार

चूरू. 3 साल पहले पेशी के दौरान गार्ड की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर फरार होने वाले 10 हजार के इनामी बदमाश गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश गजेंद्र सिंह के खिलाफ लूट, डकैती और हत्या जैसे 19 संगीन मामले कई थानों में दर्ज हैं.

चूरू में 10 हजार का इनामी बादमाश गजेंद्र उर्फ गज्जू गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपी अपनी बुआ से मिलने के लिए जा रहा था. इस दौरान पुलिस को देखकर उसने खेतों के रास्ते भागने का प्रयास किया. लेकिन, पुलिस ने उसे मलसीसर में गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पुलिस ने एक पिस्तौल भी बरामद की है.

पढ़ें:बड़ा फैसला : अनाधिकृत लोगों की आवाजाही रोकने के लिए राज्य की सीमाएं सील

आरोपी को गिरफ्तार करने में दूधवाखारा थाना पुलिस, सालासर थाना पुलिस और डीएसटी टीम की विशेष भूमिका रही. वो कई दिनों से पुलिस की इन टीमों के रडार पर था और अब गिरफ्तार कर लिया गया.

गार्ड की आंखों में मिर्च डालकर हुआ था फरार

आरोपी गजेंद्र उर्फ गज्जू पर सालासर पुलिस थाने में 21 मार्च, 2016 में धारा 302 के तहत बड़ाबर शराब की दुकान पर सेल्समैन की हत्या का मामला दर्ज हुआ था. उसी मामले में गिरफ्तार होने के बाद गज्जू को साल 2017 में बीकानेर जेल से सुजानगढ़ कोर्ट में पेश करने के लिए लाया जा रहा था, तभी वो गार्ड की आंखों में मिर्च डालकर फरार हो गया.

बदमाश के खिलाफ इन थानों में दर्ज हैं मामले

बदमाश गजेंद्र सिंह उर्फ गज्जू के खिलाफ लूट, डकैती और हत्या के 19 मामले दर्ज हैं. उसके खिलफ ये मामले सालासर, जयपुर, लोसल, नेछवा, डीडवाना, सीकर, मौलासर, सुजानगढ़, बीकानेर और रतनगढ़ के पुलिस थानों में दर्ज हैं.

Last Updated : May 7, 2020, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details