राजस्थान

rajasthan

चूरू पुलिस की कार्रवाई, हथियार सप्लायर गिरफ्तार

By

Published : Jun 26, 2021, 2:51 AM IST

चूरू पुलिस ने शुक्रवार को हथियार सप्लायर अरशद को गिरफ्तार को किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल, मैगजीन और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

arms supplier arrested,  Rajasthan Latest News
चूरू पुलिस की कार्रवाई

चूरू.जिला पुलिस ने शुक्रवार को अवैध हथियारों का सप्लायर अरशद को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ करीब 10 से अधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध देसी पिस्टल, मैगजीन और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. बता दें, 22 जून को गिरफ्तार हुए तीन आरोपी अरशद की हत्या करने जा रहे थे.

पढ़ें- पुलिस की बड़ी कार्रवाई: चूरू में हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे तीन अपराधी गिरफ्तार

सीओ सिटी ममता सारस्वत ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सरदारशहर निवासी आरोपी अरशद अवैध हथियारों का क्रय-विक्रय करता है. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 12 मामले लूट, मारपीट और आर्म्स एक्ट के दर्ज हैं. सीओ सिटी ने बताया कि सरदारशहर में हुई 16 लाख की लूट में भी आरोपी शामिल था. ममता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से नेटवर्क का पता लगाया जा रहा है कि वह किनसे हथियार खरीदते और कहां-कहां सप्लाई करते हैं.

गौरतलब है कि 22 जून को चूरू की सदर थाना और डीएसटी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया था की वह लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद सरदारशहर अरशद की हत्या करने जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details