राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शिक्षिका की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, मां ने एएसपी से की कार्रवाई की मांग

चूरू में शिक्षिका की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया था. पीड़िचा ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. युवती की मां शिक्षिका ने पुलिस को बताया है कि आरोपी इससे पहले उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर चुके हैं.

By

Published : Aug 5, 2019, 2:11 AM IST

churu news rape case, चूरू खबर

चूरू.तारानगर इलाके में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित पक्ष की ओर एसपी को बताया गया है कि बालिका पर आरोपी भद्दी टिप्पणी करते हैं और फायरिंग कर उसे धमकाते हैं. वहीं मामले में पुलिस ने अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है.

शिक्षिका की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास

दरअसल, मामले में पीड़िता की मां एक विद्यालय में शिक्षिका है. उसने स्थानीय थाने में मामला दर्ज करा दिया था. लेकिन आरोपी खुले में घूम रहे हैं. वहीं पीड़िता का आरोप है कि मामला दर्ज होने के बाद ना तो आरोपी अपनी हरकत से बाज आ रहे है और ना ही पुलिस उनके खिलाफ कोई कार्रवाई कर रही है. वे आए दिन चलते राह जब भी उसे देखते हैं भद्दे कमेंट करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें:राजस्थान की मोनिका ने रचा इतिहास...किलिमंजारो पर्वत को 22 घंटों में किया फतह

युवती की मां शिक्षिका ने पुलिस को बताया है कि आरोपी इससे पहले उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर चुके हैं. मामला पुलिस के संज्ञान में है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज भी किया गया है. इसके बावजूद उनके खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. जिसके चलते उन्होंने मामले में एसपी से न्याय की गुहार लगाई थी. जिसके बाद बेटी का मेडिकल करवाया गया और उसके 164 के बयान दर्ज किए गए. पीड़िता की मां का कहना है कि वह आरोपी युवक से परेशान हो चुकी है. वह गली मोहल्ले में निकलने पर उल्टे सीधे कमेंट करता है. अब आत्महत्या के मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details