राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस हिरासत में मौत-दुष्कर्म प्रकरण: भीम आर्मी और नायक महासभा कि ओर से आज चूरू बंद

चूरू के सरदारशहर में कुछ दिनों पहले पुलिस हिरासत में एक दलित युवक की मौत और उसकी भाभी की ओर से पुलिसकर्मियों पर लगाए गए दुष्कर्म के आरोप पर भीम आर्मी और अखिल भारतीय नायक महासभा की ओर से गुरुवार को चूरू बंद का आह्वान किया गया है.

By

Published : Aug 1, 2019, 12:36 PM IST

churu off, murder in police custody, rape by police, bhim army,

चूरू. जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत और मृतक युवक की भाभी कि ओर से पुलिस कर्मियों पर लगाये गए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में भीम आर्मी और अखिल भारतीय नायक महासभा ने 1 अगस्त को राजस्थान बंद का आह्वान किया. जिसके तहत गुरुवार को चूरू पूरी तरह से बंद है.

भीम आर्मी और अखिल भारतीय नायक महासभा ने मामले में दुष्कर्म के आरोपी पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करने की मांग और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर बन्द बुलाया है, जिसके तहत बंद को सफल बनाने के लिए शहर के इंद्रमणि पार्क में दलित सगठनों के प्रतिनिधि एकत्रित होंगे जो शहर के मुख्य मार्गो से जुलूस निकालेंगे और दोषी पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार करने की मांग करेंगे. दलित सगठनों और भीम आर्मी के बुलाए बन्द को लेकर पुलिस प्रशासन में भी काफी चाक-चौबंद दिखा.

भीम आर्मी की ओर से चूरू बंद

यह भी पढ़ें: वकील के बेटे ने युवक को मारी गोली...इलाज के दौरान मौत

वहीं अखिल भारतीय नायक महासभा के जिलाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद नायक ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा तीन दिन में अगर हमारी मांगें नहीं मानी जाती हैं तो हम सरकार को गिरा भी सकते हैं और हमारा प्रदर्शन और उग्र हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details