राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांसद राहुल कस्वा ने राजमार्ग 709 सादुलपुर के निर्माण कार्य का किया शिलान्यास

चूरू सांसद राहुल कस्वां ने राष्ट्रीय राजमार्ग 709 से सादुलपुर तक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. इस मौके पर खंडेला कंस्ट्रक्शन कंपनी के मेंबर महेंद्र सिंह भी उपस्थित थे. इस दौरान सांसद कस्वां ने बताया कि सादुलपुर-पिलानी सड़क के पुल के टेंडर इसी महीने खुल जाएंगे तो वहीं झुंझुनू रेलवे फाटक के पुल के लिए डीपीआर बन चुकी है.

By

Published : Jul 4, 2020, 11:21 AM IST

राजमार्ग 709 सादुलपुर शिलान्यास, Highway 709 Sadulpur Shilanyas
सांसद कस्वां ने किया राजमार्ग 709 सादुलपुर का शिलान्यास

सादुलपुर (चूरू). राष्ट्रीय राजमार्ग 709 से सादुलपुर तक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास चूरू सांसद राहुल कस्वां ने किया. जिला परिषद सदस्य कुलदीप पूनिया की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में खंडेला कंस्ट्रक्शन कंपनी के मेंबर महेंद्र सिंह भी उपस्थित थे.

सांसद कस्वां ने किया राजमार्ग 709 सादुलपुर का शिलान्यास

इस अवसर पर सांसद राहुल कस्वां ने बताया कि, राष्ट्रीय राजमार्ग 709 से सादुलपुर तक की सड़क की हालत काफी खराब हो गई थी. इस कारण एनएच की सुविधा आमजन को पूरी तरह से नहीं मिल पा रही थी. जिसको देखते हुए 5.50 मीटर तक के सड़क का नवीनीकरण करवाया गया है. साथ ही सड़क के दोनों तरफ दो मीटर का सोल्डर भी बनाया जायेगा. सांसद ने सड़क के बीच में दुर्घटना जोन बनने की संभावना को देखते हुए उच्च अधिकारियों को निर्देष दिया कि इसको तुरंत दुरूस्त करवाया जाए. ताकि किसी भी प्रकार की दुर्घटना से बचा जा सके.

पढ़ेंः चूरू: 30 वर्षीय महिला को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म, महिला थाने में मामला दर्ज

सांसद कस्वां ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य शीघ्र ही पूरा हो जाएगा. कस्वां ने बताया कि सादुलपुर-पिलानी सड़क के पुल के टेंडर इसी महीने खुल जाएंगे तो वहीं झुंझुनू रेलवे फाटक के पुल के लिए डीपीआर बन चुकी है. सांसद कस्वां ने बताया कि उनकी प्राथमिकता क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करना है. इस अवसर पर सरपंच महेंद्र पूनिया भी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details