राजस्थान

rajasthan

चूरू के लॉ कॉलेज में 6 साल बाद मिलेगा निर्वाचित अध्यक्ष, मंगलवार को 266 मतदाता चुनेंगे अपना अध्यक्ष

By

Published : Aug 26, 2019, 7:37 PM IST

चूरू के लॉ कॉलेज में साल 2012 के चुनाव में ही अध्यक्ष का निर्वाचन हो पाया था. छ: सालों से निर्विरोध निर्वाचन होता आया है. लेकिन ये सुखा अब खत्म होने जा रहा है जब 28 अगस्त को जारी मतगणना में नए अध्यक्ष का नाम सामने आएगा. क्योंकि इस बार दो पक्षों के बीच अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचन होना है.

छात्रसंघ चुनाव 2019 चूरू, Law College Churu, churu news,

चूरू. जिले के राजकीय विधि महाविद्यालय में छ: साल बाद वोटिंग के जरिए छात्रसंघ अध्यक्ष चुना जाएगा. यही वजह है कि यह चुनाव काफी रोचक हो गया है. अब तक यहां पर छात्रसंघ चुनाव में निर्विरोध निर्वाचन होता आया है. राजकीय विधि कॉलेज में छ:साल पहले वोटिंग के जरिए अध्यक्ष चुना गया था, उसके बाद से लगातार यहां पर निर्विरोध चुनाव होते आए है.

6 साल बाद मिलेगा निर्वाचित अध्यक्ष

साल 2012 के बाद इस बार फिर से अध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशियों के बीच मुकाबला होने से चुनाव रोचक हो गया है. अध्यक्ष पद के लिए यहां पर प्रतिष्ठा और विशेष के बीच मुकाबला है. ऐसे में 27 अगस्त को वोटिंग के बाद अब 28 अगस्त को ही पता चलेगा कि जीत का सेहरा किसके बंधेगा.

पढ़ें:छात्रसंघ चुनाव 2019 : मतदान को लेकर कॉलेजों में सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता

266 मतदाता चुनेंगे अपना नया अध्यक्ष

गवर्नमेंट लॉ कॉलेज में चुनाव को लेकर रोचकता बढ़ने के बाद अब मतदाता भी उत्साहित है. कॉलेज में 266 स्टूडेंट्स है. ऐसे में यह मतदाता वोटिंग के जरिए अपना नया अध्यक्ष चुनेंगे.

हालांकि यहां पर मतदान के जरिए केवल अध्यक्ष ही चुना जाएगा. अन्य पद उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव के लिए पहले ही निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है.

पढ़ें:शर्मनाकः 62 वर्षीय बुजुर्ग ने नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर चचेरी बहन को भी करने लगा ब्लैकमेल...

28 को मिलेगा नया अध्यक्ष

ऐसे में अब चूरू के राजकीय लॉ कॉलेज में छात्रसंघ अध्यक्ष के लिए 27 अगस्त को वोटिंग होगी. उसके बाद में 28 अगस्त को मतगणना के बाद 7 साल बाद निर्वाचित अध्यक्ष मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details