राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः शातिर महिला चोरनियों का नहीं थम रहा आतंक, ऑटो में 2 महिलाओं को बनाया निशाना

चूरू जिला मुख्यालय पर महिला चोरनियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले एक महीने में हुई आधा दर्जन से ज्यादा चोरी और जेब काटने की वारदातों में से पुलिस एक भी वारदात का खुलासा नही कर पाई है.

By

Published : Oct 9, 2019, 4:39 AM IST

Women thieves carried out the crime of stealing jewelry, churu news, चूरू न्यूज

चूरू. जिला मुख्यालय पर शातिर चोरनियों की करतूत थमने का नाम नहीं ले रही है, पुलिस भी इन शातिर चोरनियों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. शातिराना अंदाज से एक बार फिर इन महिला चोरनियों ने एक ही घर की दो महिलाओं को निशाना बनाया.

महिला चोरों ने दिया गहने चोरी की वारदात को अंजाम

दरअसल शहर के वार्ड नंबर 16 की शहनबाज और नसरीन देवरानी बाजार गई थी. घर वापस लौटते समय दोनों महिलाएं सुभाष चौक पर ऑटो में बैठी, तभी कुछ दूरी पर चलने के बाद रास्ते में दो तीन महिलाओं ने ऑटो रुकवाया और उसमें बैठ गई. चलते ऑटो में शातिर चोरनियों ने दोनों पीड़ित महिलाओं के गले से सोने की चेन और कान के झुमकों पर हाथ साफ कर दिया. पीड़ित महिलाओं ने बताया उनको घर आने पर चोरी की वारदात का पता चला.

पढ़ेंःचूरू में 40 फीट ऊंचे रावण का दहन

वहीं दोनों पीड़ित महिलाओं ने चोरी का मामला कोतवाली थाने चूरू में दर्ज करवा दिया है. जिसके बाद थानाधिकारी नरेश गेरा ने कहा कि मामले का अनुसंधान कर जल्द ही चोरी की वारदातों का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details