राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू एसीबी की कार्रवाई, ग्राम विकास अधिकारी 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

चूरू एसीबी ने ग्राम विकास अधिकारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी महावीर प्रसाद परिवादी से विकास कार्यों की सीसी पर हस्ताक्षर करने के एवज में 2% कमीशन के हिसाब से तीन लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा था.

By

Published : Mar 9, 2021, 5:51 PM IST

churu acb,  churu acb action
चूरू एसीबी की कार्रवाई, ग्राम विकास अधिकारी 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

चूरू.तारानगर में चूरू एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने ग्राम विकास अधिकारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी विकास कार्यों की सीसी पर हस्ताक्षर करने के एवज में रिश्वत मांग रहा था.

ग्राम विकास अधिकारी 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

चूरू एसीबी की टीम ने एएसपी आनंद प्रकाश स्वामी की अगुवाई में तारानगर तहसील में पूर्व सरपंच के प्रतिनिधि जगदीश से विकास कार्यों की सीसी पर हस्ताक्षर के एवज में रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी को गिरफ्तार किया है. एसीबी ने जाल बिछाकर आरोपी को तारानगर के सात्युं चौराहे के पास रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. आरोपी की जेब से रिश्वत की राशि बरामद की गई है.

पढ़ें:चूरू: स्कूल में मोबाइल लेकर जाने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई

एएसपी आनंद प्रकाश स्वामी ने बताया की तारानगर तहसील के साहवा निवासी जगदीश प्रसाद ने एसीबी में परिवाद दिया था कि ग्राम विकास अधिकारी महावीर प्रसाद विकास कार्यों की सीसी पर हस्ताक्षर करने के एवज में 2% कमीशन के हिसाब से तीन लाख रुपए की रिश्वत मांग रहा है. एसीबी के सत्यापन में शिकायत सही पाई गई. मंगलवार को आरोपी ने परिवादी को 50 हजार रुपए तारानगर के सात्युं चौराहे पर लेकर आने को कहा. जब परिवादी रिश्वत की राशि ग्राम विकास अधिकारी को दी तो पहले से ही घात लगाकर बैठी एसीबी ने आरोपी को धर लिया. एसीबी आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details