राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: 358 सफाईकर्मियों का कंबल देकर सम्मान

चूरू के सादुलपुर में एक चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से सफाईकर्मचारियों का सम्मान किया गया. नगरपालिका में कार्यरत नियमित और अस्थाई कर्मचारियों के साथ कुल 358 सफाई कर्मचारियों को कंबल देकर सम्मान किया गया.

By

Published : Dec 30, 2019, 12:38 PM IST

Churu news, Charitable Trust, कंबल बांटे
चैरिटेबल ट्रस्ट ने 358 सफाईकर्मियों को बांटे कंबल

सादुलपुर (चूरू). सादुलपुर के महाराणा प्रताप चौक में एक चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से सफाई कर्मचारियों को कंबल वितरण कर सम्मान किया गया. नगर पालिका अध्यक्ष रजिया गहलोत की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया थीं. इस दौरान ट्रस्ट के एडवोकेट पुष्पकान्त शर्मा ने बताया, कि इस अवसर पर नगरपालिका में कार्यरत नियमित और अस्थाई 335 और मोक्षभूमि गौशाला, पिंजरापोल गौशाला में कार्यरत 23 सफाई कर्मचारियों सहित कुल 358 कर्मचारियों का सम्मान किया गया है.

चैरिटेबल ट्रस्ट ने 358 सफाईकर्मियों को बांटे कंबल

इस अवसर पर विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया ने ट्रस्ट का आभार जताते हुए कहा, कि उनका लक्ष्य क्षेत्र का सर्वांगीण विकास है. पूनिया ने कहा, कि विकास में किसी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी और बिना किसी भेदभाव के विकास को गति दी जाएगी. पूनिया ने कहा, कि एक वर्ष के कार्यकाल में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के लिए आठ करोड़ रूपए खर्च हो चुके हैं और स्टेडियम निर्माण और कन्या बालिका महाविद्यालय के लिए भूमि आवंटित होते ही निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.

साथ ही पूनिया ने उपस्थित पार्षदों से कहा, कि वार्डों की प्रमुख समस्याओं के प्राथमिकता से निराकरण को ध्यान में रखते हुए कार्य करें. पूनिया ने कार्यक्रम में कहा, कि कंपकंपाती सर्दी में शहर के सौंदर्यीकरण और स्वच्छता के लिए काम करने वाले सफाई कार्मिकों का पहली बार सम्मान होना गौरव की बात है.

यह भी पढ़ें- चूरू : पुलिस ने निभाया सामाजिक सरोकार, जरूरतमंदों को बांटे कंबल

ट्रस्टी के एडवोकेट पुष्पकांत शर्मा ने कहा, कि सफाई कार्मिक पीढ़ियों से शहर में अपनी सेवा दे रहे हैं. जिनका सम्मान होना क्षेत्र के लिए गौरव की बात है. उन्होंने कहा, कि आमजन से फैलाई जा रही गंदगी को सफाई कार्मिक स्वच्छता का वातावरण दे रहे हैं और ऐसे कार्मिकों का सम्मान होना नया संदेश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details