राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः राजगढ़ थानाधिकारी आत्महत्या मामले में CBI ने जांच की तेज

चूरू में राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में CBI ने अपनी जांच और तेज कर दी है. जहां सीबीआई अधिकारी फाइलों की पड़ताल के साथ ही पूछताछ के लिए भी लोगों को चूरू के सर्किट हाउस में बनाए अपने अस्थाई दफ्तर में बुला रहे है.

राजगढ़ थानाधिकारी आत्महत्या मामला, Rajgarh police officer suicide case
राजगढ़ थानाधिकारी आत्महत्या मामला

By

Published : Jan 17, 2021, 3:15 PM IST

Updated : Jan 17, 2021, 3:44 PM IST

चूरू.प्रदेश के बहुचर्चित राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णु दत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में सीबीआई टीम ने अपनी जांच और तेज कर दी है. सीबीआई अधिकारी फाइलों की पड़ताल के साथ ही पूछताछ के लिए भी लोगों को चूरू के सर्किट हाउस में बनाए अपने अस्थाई दफ्तर में बुला रहे है.

राजगढ़ थानाधिकारी आत्महत्या मामला

थानाधिकारी आत्महत्या मामले की जांच कर रही CBI की टीम ने अनुसंधान का मुख्य केंद्र राजगढ़ को बना रखा है. मामले की जांच कर रही टीम राजगढ़ के नए पुलिस थाने में बने नए भवन से सम्बंधित जानकारी जुटा रही है. टीम ने राजगढ़ नगर पालिका प्रसाशन को भी पत्र लिखकर भवन से जुड़े दस्तावेजों की जानकारी मांगी है.

बता दें कि 23 मई 2020 को राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई का शव उनके क्वाटर में फंदे से लटका हुआ मिला था और थानाधिकारी और एक एडवोकेट के बीच हुई व्हाट्सएप पर चैट वायरल हुई थी. पुलिस को थानाधिकारी के क्वाटर से सुसाइड नोट भी मिला था.

पढ़ें-Special: भिंडी के पानी से पका रहे गुड़...हरियाणा, मुंबई तक घुली है चित्तौड़गढ़ के देसी गुड़ की मिठास

जिसमे थानाधिकारी ने तनाव की बात कही थी. जिसके बाद थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर भी एक कैम्पेन चला और विश्नोई समाज ने भी सरकार से इस मामले की जांच CBI से करवाने की थी, जिसके बाद प्रदेश की गहलोत सरकार ने सीबीआई से जांच करवाने की सिफारिश की थी.

Last Updated : Jan 17, 2021, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details