राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी, पैसे वापस मांगने पर फर्जी एजेंट ने भेजे बदमाश

चूरू में विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पीड़ित युवक का कहना है कि उससे विदेश भेजने के नाम पर 65 हजार रुपये हड़पे गए. इसके बाद जब वह विदेश गया तो उससे वहां और पैसों की मांग की गई. बता दें कि चूरू में इससे पहले भी विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले सामने आ चुके हैं.

By

Published : Dec 26, 2020, 5:35 AM IST

Churu News, धोखाधड़ी का मामला
चूरू में युवक के साथ हुई धोखाधड़ी

चूरू.जिले में विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. यहां आरोपी एजेंट ने अच्छी पगार और अच्छी कंपनी बताकर शहर के 30 वर्षीय युवक को विदेश भेज दिया, लेकिन विदेश में अच्छी पगार और कंपनी का सपना लिए विदेश गए युवक को अपने साथ ठगी का एहसास तो तब हुआ जब उसे वहां अच्छी कंपनी और पगार छोड़ दो वक्त का खाना भी नसीब नही हुआ और खाने के बदले वहां उसे मार मिली.

पढ़ें:जयपुर: 5.54 करोड़ रुपये की जीएसटी चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

शहर के वार्ड संख्या 30 निवासी मो. आरिफ ने बताया कि उसे शहर के वार्ड संख्या 34 निवासी पंकज शर्मा ने उससे विदेश भेजने के नाम पर 65 हजार रुपए हड़ये. इसके बाद जब वह विदेश गया तो उससे वहां और पैसों की मांग की गई. जब पीड़ित युवक ने और पैसे विदेश में देने से मना किया तो वहां उसे ना तो कोई कंपनी मिली औऱ ना ही खाना. साथ ही उसके साथ वहां मारपीट की गई.

चूरू में युवक के साथ हुई धोखाधड़ी

पढ़ें:भरतपुर: कामां में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

पीड़ित युवक ने बताया कि 24 दिन जैसे-तैसे विदेश में काटने के बाद जब वह चूरू पहुंचा और एजेंट से अपने पैसे वापस मांगे तो आरोपी को ये इतना नाग्वार गुजरा कि उसने घर पर बदमाश भेज दिए, जिसके बाद पीड़ित युवक परिजनों के साथ शुक्रवार को कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को मामला दर्ज करने के लिए परिवाद दिया.

बता दें कि चूरू में इससे पहले भी विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले सामने आ चुके हैं. यहां प्रशासन और पुलिस की अनदेखी ही है, जो बिना रजिस्टर्ड संस्था शहर में विदेश भेजने के नाम पर भोले भाले लोगो को अपना शिकार बनाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details