राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू : डीजल के रुपये चुकाए बिना फरार हुआ चालक, पुलिस ने जब्त की गाड़ी

चूरू के राजलदेसर स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार सवार अज्ञात लोगों ने पहले तो गाड़ी में डीजल लिया. उसके बाद बिना रुपये चुकाए वहां से फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर कार का पीछा किया तो तेज गति से दौड़ रही कार पलट गई. इस दौरान कार चालक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए.

By

Published : Jun 10, 2020, 5:23 PM IST

churu news,  rajasthan news,  etvbharat news,  राजलदेसर का पेट्रोल पंप,  रतनगढ़ में ठगी,  राजलदेसर थाना पुलिस, चूरू की खबर
पेट्रोल लेकर भागे कार सवार

रतनगढ़ (चूरू).जिले के राजलदेसर में स्थित महिया पेट्रोल पंप पर स्विफ्ट डिजायर कार में अज्ञात लोग आए. उन्होंने गाड़ी में डीजल भरवाने के बाद गाड़ी में रखे सात जरीकन भी डीजल से भरवा लिए, लेकिन जब सेल्समैन ने डिजल के 31,770 रुपये मांगे तो वो लोग कार को दौड़ाकर भाग निकले.

पेट्रोल मालिक ने यह सूचना राजलदेसर पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित नाकाबंदी करवाकर कार का पीछा किया तो तेज गति से दौड़ रही कार पलट गई. कार सवार कार को छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही जब्त कार में रखे कुछ फर्जी नंबर प्लेट और अन्य दस्तावेज भी मिले हैं. वहीं, पुलिस ने पेट्रोल पंप चालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंःबड़ी खबरः राजस्थान में Corona के 123 नए मामले, 7 दिन के लिए सभी सीमाएं सील

राजलदेसर एसएचओ सुरेंद्र राणा ने बताया कि कस्बे में स्थित महिया पेट्रोल पंप पर स्विफ्ट डिजायर कार में आए अज्ञात लोग गाड़ी में डीजल भरवाने के बाद गाड़ी में रखे सात जरीकन भी डीजल से भरवा लिए. सेल्समैन ने जब डिजल के पैसे मांगे तो वो लोग कार को दौड़ाकर भाग निकले.

जिसके बाद पेट्रोल मालिक ने यह सूचना राजलदेसर पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करवाकर कार का पीछा किया तो तेज गति से दौड़ रही कार पलट गई. कार सवार कार को छोड़कर मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details