राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में सह आरोपी कैफे संचालक गिरफ्तार

12वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले में महिला थाना पुलिस ने वारदात में मुख्य आरोपी का साथ देने वाले सह आरोपी कैटवॉक कैफे के संचालक शाहरुख को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धारा के अनुसार कार्रवाई की है.

By

Published : Jul 6, 2021, 10:33 PM IST

Updated : Jul 6, 2021, 10:39 PM IST

minor student,  Churu student rape,  POCSO Act
कैफे संचालक गिरफ्तार

चूरू. शहर की महिला थाना पुलिस ने 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में महिला पुलिस ने वारदात के सह आरोपी कैटवॉक कैफे के संचालक शाहरुख को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

महिला थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि 23 जून को दर्ज हुए मामले में पीड़िता ने बताया था कि आरोपी भवानी सिंह ने शहर के कैटवॉक कैफे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही छात्रा की न्यूड फोटो लेकर उसे प्रिंसिपिल को भेजने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया था.

सहआरोपी शाहरुख गिरफ्तार

पढ़ें- कांकरी-डूंगरी उपद्रव मामलाः गिरफ्तार पूर्व विधायक को कोर्ट ने भेजा जेल, गिरफ्तार के डर से अन्य आरोपी फरार

आरोपी भवानी सिंह छात्रा को शाहरुख के कैफे में लेकर गया था. जहां शाहरुख ने उसे केबिन उपलब्ध कराया था. वारदात में शाहरुख की मिलीभगत सामने आने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया था.

इस मामले में मुख्य आरोपी भवानी सिंह गिरफ्तार किया जा चुका है. जबकि सह आरोपी शाहरुख ने नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी से पैसे लेकर उसे स्थान उपलब्ध करवाया था.

Last Updated : Jul 6, 2021, 10:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details