राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः युवक की बेरहमी से पीटाई...इलाज जारी

जिले के गांव घंटेल में 23 साल के युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. मामूली कहासुनी के बाद आरोपित ताराचंद सहित पांच अन्य लोगों ने युवक को लात घुसों और सरियों से तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. फिलहाल, घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

By

Published : Aug 3, 2019, 11:34 PM IST

Brutally beaten young, युवक की बुरी तरह पीटाई

चूरू. जिले के निकटवर्ती गांव घंटेल में युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. मामूली कहासुनी के बाद युवक की लात घुसों और सरियों पीटा गया. वहीं, गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां, सदर थाना पुलिस ने युवक से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक मामूली कहासुनी के बाद आरोपित ताराचंद सहित पांच अन्य लोगों ने युवक को लात घुसों और सरियों से तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया. वहीं, गम्भीर हालत में परिजन युवक रामकिशन को चूरू के राजकीय अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है.

युवक की बुरी तरह से पीटाई

यह भी पढ़ेंःचूरू राजकीय कॉलेज में एनएसयूआई का प्रदर्शन

वहीं, पीड़ित युवक के पिता ने बताया कि रामकिशन खेत में बकरियां चरा रहा था. उस वक्त बकरियां पास के ही खेत में चली गईं. इस मामूली बात पर आपस में कहासुनी हुई, जिसके बाद आरोपियों ने बेरहमी से उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल युवक से पुलिस बयान लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details