राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में खून से लथपथ शव मिलने से फैली सनसनी

चूरू जिला मुख्यालय के नजदीक चौलावा कुएं के पास बुधवार को खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Jun 18, 2020, 3:46 AM IST

Deadbody found in Churu, चूरू न्यूज़
चूरू में मिला एक व्यक्ति का शव

चूरू. जिला मुख्यालय के नजदीक चौलावा कुएं के पास बुधवार को खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई. इलाके में खून से लथपथ शव मिलने की सूचना आग की तरह फैली. इस संबंध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर कोतवाली थाना पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद पुलिस ने शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

चूरू में मिला एक व्यक्ति का शव

पढ़ें:जयपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा वारदात की फिराक में घूम रहा बदमाश, हथियार जब्त

शव मिलने की सूचना पर मौके पर एएसपी योगेंद्र फौजदार भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली. आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ के बाद शव की शिनाख्त हो सकी है. मृतक की पहचान शहर के वार्ड संख्या-36 के रहने वाले 56 साल के नरेंद्र पारीक के तौर पर हुई है. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र पारीक मंगलवार सुबह से ही घर से गायब थे और उनकी तलाश की जा रही थी.

पढ़ें:प्रदेश में Corona के 235 नए केस, 7 मरीजों की मौत, आंकड़ा पहुंचा 13216

वहीं, शहर कोतवाल सुभाष कच्छावा ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मामले के हर एक पहलू की जांच की जाएगी. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि मृतक नशे का आदी था. गिरने पर उसे सिर में चोट लगी और खून बहने से मौत हो गई. लेकिन, मामले में जांच के बाद ही साफ हो सकेगा की मौत किस वजह से हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details