राजस्थान

rajasthan

भाजपा का विरोध: गहलोत सरकार के एक साल पूरे होने पर जिला कलेक्ट्रेट पर भाजपा का प्रदर्शन

By

Published : Dec 16, 2019, 6:50 PM IST

गहलोत सरकार के एक साल पूरे होने पर चूरू में भाजपा की ओर से जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया गया. धरने में कांग्रेस पर कई मुद्दों को लेकर तीखे प्रहार भी किए गए. इसके साथ ही केन्द्र सरकार की नीतियों को लोगों के सामने रखा गया.

चूरू की खबर, Churu news
चूरू की खबर, Churu news

चूरू.गहलोत सरकार के एक साल के कार्यकाल के पूर्ण होने पर चूरू में भाजपा की ओर से सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया गया. धरने पर बैठे भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार पर तीखे प्रहार किए. वक्ताओं ने कहा कि बेरोजगारों को भत्ता, रोजगार और किसानों के कृषि लोन माफ करने के वादे के साथ सत्ता में आई कांग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है.

जिला कलेक्ट्रेट पर भाजपा का प्रदर्शन

चूरू विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार से आज हर वर्ग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है. राज्य में आज न ही कानून व्यवस्था है और न ही विकास की योजना है. आज कांग्रेस सरकार से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है. वहीं, सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद जिले में एक रुपए का भी विकास कार्य नहीं हुआ है. उनका कहना है कि भाजपा की ओर से जो विकास कार्य किए गए हैं, उन्हीं के नाम पर जनता को भ्रमित किया जा रहा है.

पढ़ें- चूरू: रतनगढ़ में सड़क किनारे खड़ी महिला को बस ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

जिले भर से जुटे कार्यकता

इस दौरान जिले भर के कार्यकर्ता धरना स्थल पर गहलोत सरकार के विरोध में पहुंचे थे. इतना ही नहीं धरने के बाद कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की प्रतियां जलाकर विरोध में नारे भी लगाए. इस धरना प्रदर्शन में राज्य सरकार को जहां कई मुद्दों पर घेरा गया तो वहीं केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कई फैसलों को देशहित में बताया गया. इस मौके पर जिला प्रमुख हरलाल सहारण, पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल, पूर्व विधायक अशोक पींचा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. पंकज गुप्ता और पूर्व जिलाध्यक्ष वासुदेव चावला सहित कई भाजपा नेता व कार्यकता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details