राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

BJP एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष का चूरू दौरा, कांग्रेस पर साधा निशाना...

बीजेपी एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने चूरू का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कृषि कानूनों को किसानों के लिए फायदेमंद बताया. साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार के दो साल पूरे होने पर कहा कि ये इतिहास की सबसे कमजोर सरकार साबित हुई है.

By

Published : Dec 17, 2020, 9:14 PM IST

Kailash Meghwal visits Churu, BJP SC Front President Kailash Meghwal
बीजेपी एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष का चूरू दौरा

चूरू.कांग्रेस किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश में अस्थिरता फैलाने का प्रयास कर रही है. मोदी सरकार द्वारा लाए गए ये तीनों कृषि कानून वोट के लिए नहीं, बल्कि किसानों के कल्याण करने के लिए लाए गए हैं. यह कहना है भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल का. मेघवाल गुरुवार को चूरू दौरे पर रहे और जिला भाजपा कार्यालय में मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष पंकज गुप्ता सहित कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

बीजेपी एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष का चूरू दौरा

कैलाश मेघवाल ने दिल्ली में कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि इन तीनों कानूनों के खिलाफ कुछ लोग व संगठन किसानों का मुखौटा लगाकर आंदोलन कर रहे हैं. उन्होंने कृषि कानूनों का लाभ बताते हुए कहा कि किसान अपनी फसल को कहीं भी मंडी या बाजार में बेचने के लिए स्वतंत्र हैं. उन्होंने कहा कि इन कानूनों की मांग पिछले कई वर्षों से की जा रही थी, जिसे अब मोदी सरकार ने लागू किया है.

पढ़ें-गहलोत सरकार के 2 साल को भाजयुमो ने मनाया काला दिवस, सिविल लाइंस फाटक पर किया विरोध-प्रदर्शन

उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में इस अधिनियम को लागू करने का वादा किया गया था. परंतु जब मोदी सरकार के द्वारा इसे लागू कर दिया गया तो विपक्ष इसका विरोध कर रही है. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने पर कहा कि प्रदेश के अब तक के इतिहास की सबसे कमजोर सरकार साबित हुई है. गहलोत सरकार, पंचायती राज चुनाव के प्रदेश में नतीजे बताते हैं कि अगर प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव हो जाए तो जनता सरकार को आइना दिखा दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details